राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज, केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200787

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज, केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने दिया ये बड़ा बयान

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा में सरगर्मिया तेज हो गई है. राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस ने तीन सीट जीत की दावेदारी कर रही है तो वहीं भाजपा दो सीट की दावेदारी कर रही है.

अर्जुनराम मेघवाल

Jaipur: राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा में सरगर्मिया तेज हो गई है. राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस ने तीन सीट जीत की दावेदारी कर रही है तो वहीं भाजपा दो सीट की दावेदारी कर रही है. राजस्थान में राज्यसभा की दो सीट की दावेदारी को लेकर केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा से भाजपा दो सीट की दावेदारी जताई. 

वहीं, राष्ट्रीय रैगर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एसके मोहनपुरिया द्वारा सोनिया गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासर से अनुसूचित जाति के रैगर समाज का राज्यसभा में प्रत्याशी प्रतिनिधित्व के रूप में टिकट की मांग की है. 

हम आपको बता दें कि प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा ने सरकार पर तंज भी कसा है. कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने सरकार को आड़े हाथ लिया है. रामलाल शर्मा ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश और बिहार में कानून व्यवस्था चौपट थी, लेकिन दोनों ही प्रदेश में वहां के मुखिया ने कानून व्यवस्था में सुधार किया.

यह भी पढ़ें- कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा का गहलोत सरकार पर तंज, कहा- अब राजस्थान बन गया यूपी-बिहार 
 

Trending news