गुर्जर बोली- गहलोत राज की खोलेंगे पोल, 2023 में बनेगी पूर्ण बहुमत की बीजेपी सरकार
Advertisement

गुर्जर बोली- गहलोत राज की खोलेंगे पोल, 2023 में बनेगी पूर्ण बहुमत की बीजेपी सरकार

राजस्थान में कांग्रेस सरकार के चार साल के कार्यकाल के विरोध में बीजेपी एक दिसंबर से प्रदेश भर में जनाक्रोश यात्रा शुरू करने जा रही है. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा जयपुर से अलग अलग ज़िलों के लिए जनाक्रोश यात्रा रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

गुर्जर बोली- गहलोत राज की खोलेंगे पोल, 2023 में बनेगी पूर्ण बहुमत की बीजेपी सरकार

Jaipur / Delhi News : राजस्थान में कांग्रेस सरकार के चार साल के कार्यकाल के विरोध में बीजेपी एक दिसंबर से प्रदेश भर में जनाक्रोश यात्रा शुरू करने जा रही है. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा जयपुर से अलग अलग ज़िलों के लिए जनाक्रोश यात्रा रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. यात्रा को सफल करने के लिए प्रदेश भाजपा ने पूरी तैयारी ताकत झौंक रखी है लेकिन भाजपा के अधिकांश कार्यकर्ता गुजरात चुनाव, दिल्ली MCD चुनाव और सरदारशहर उपचुनाव में व्यस्त हैं. ऐसे में जनाक्रोश यात्रा को सफल करने के लिए BJP की रणनीति कैसे कामयाब होगी.

इसको लेकर भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और दिल्ली भाजपा सह प्रभारी अलका गुर्जर ने कहा कि भाजपा संगठन आधारित पार्टी है. दिल्ली में राजस्थान के कई नेताओं को चुनाव प्रचार का दायित्व दिया गया है. लेकिन 2 दिसंबर से राजस्थान के कार्यकर्ता जनाक्रोश यात्रा के लिए अपने अपने क्षेत्र में निकल जाएंगे. गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस सरकार शांति सद्भाव को बिगाड़ने वाली सरकार है.

भारत जोड़ो की बात करने वाली कांग्रेस पहले राजस्थान में ख़ुद को जोड़ ले तो जनता का कुछ भला हो सकता है. वहीं दिल्ली MCD चुनाव प्रचार कर रहे बीजेपी प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल का कहना है कि भाजपा के लाखों कार्यकर्ता हैं जिनको अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई है कुछ चुनाव प्रचार में लगे हैं बाकी जनाक्रोश यात्रा निकालने में जुटे हैं. भाजपा में कार्यकर्ताओं की कोई कमी नहीं है. इसलिए राजस्थान में कांग्रेस सरकार के काले कारनामों को उजागर करने में भाजपा सफल होगी और 2023 में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार आएगी.

यह भी पढे़ं- 

आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए इंटरव्यू करना होगा पास, पूछे जाएंगे ये सवाल

Trending news