Sukhdev Singh Gogamedi murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में गंभीर घायल अजीत सिंह की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2009131

Sukhdev Singh Gogamedi murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में गंभीर घायल अजीत सिंह की हुई मौत

Sukhdev Singh Gogamedi murder case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए अजीत सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद मृतक के परिजनों ने शव लेने से इनकार करते हुए विरोध किया. 

Sukhdev Singh Gogamedi murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में गंभीर घायल अजीत सिंह की हुई मौत

Sukhdev Singh Gogamedi murder case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए अजीत सिंह की मंगलवार देर रात एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद बुधवार सुबह मृतक के परिजनों ने शव लेने से इनकार करते हुए प्रशासन के सामने अपनी मांगी रखी. बड़ी संख्या में राजपूत समाज से जुड़े हुए लोग और नेता भी एसएमएस अस्पताल की मुर्दाघर के बाहर पहुंच गए. इसके बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स भेजी गई. 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में घुसकर हत्या करने वाले दोनों शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ ने कमरे में मौजूद अजीत सिंह पर भी ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी, जिसमें अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हुए थे और कई दिनों तक जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद मंगलवार देर रात एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. परिवार में अजीत सिंह एकमात्र कमाने वाले व्यक्ति थे. परिवार में दो बेटियों, पत्नी और कैंसर से पीड़ित पिता की जिम्मेदारी उन पर थी. अजीत सिंह के निधन का समाचार मिलने के बाद बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर के बाहर इकट्ठा हो गए. 

यह भी पढ़ेंः एक साधारण परिवार में जन्में भजनलाल शर्मा बनेंगे राजस्थान के 16वें मुख्यमंत्री?

मामला बिगड़ता देख जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ और एडिशनल पुलिस कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर कुंवर राष्ट्रदीप सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. सड़क रोक कर धरने पर बैठे मृतक के परिवार के सदस्यों और समाज के लोगों से समझाइश की कोशिश की गई. परिजनों की ओर से 5 करोड़ की मुआवजा राशि, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी, दोनों बेटियों की पढ़ाई की जिम्मेदारी और कैंसर पीड़ित पिता के इलाज की जिम्मेदारी उठाने की मांग की गई. 

मामला बिगड़ता देख भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ सरकार का प्रतिनिधि बन एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर के बाहर पहुंचे, जहां परिजनों से बातचीत करने के बाद उन्होंने नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण के बाद तमाम मांगों को मानने का आश्वासन दिया. इसके बाद मृतक के परिजनों ने प्रशासन से तमाम मांगे लिखित में मांगी, जिस पर प्रशासन की ओर से लिखित में उनकी तमाम मांगे नए मुख्यमंत्री की शपथ के बाद माने जाने का आश्वासन दिया तब जाकर मृतक के परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan CM & Dy Oath Taking Ceremony : रामनिवास बाग में 15 दिसंबर को होगा राजस्थान के CM का शपथ ग्रहण समारोह, ये नेता होंगे शामिल

वहीं, श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि 18 दिसंबर को गोगामेड़ी गांव में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की विशाल श्रद्धांजलि सभा रखी गई है, जिसमें पूरे देश से बड़ी संख्या में समाज के लोग शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि यदि तब तक तमाम पीड़ित परिवारों की मांगे नहीं मानी जाती तो सभी पीड़ित परिवारों को श्रद्धांजलि सभा में बुलाकर सरकार के खिलाफ आगे की रणनीति तैयार की जाएगी. 

Trending news