KOTPUTLI: दोस्त की बर्थडे पार्टी में लगा मोबाइल चोरी का आरोप, पुलिस ने पकड़ा तो की आत्महत्या
Advertisement

KOTPUTLI: दोस्त की बर्थडे पार्टी में लगा मोबाइल चोरी का आरोप, पुलिस ने पकड़ा तो की आत्महत्या

प्रागपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

KOTPUTLI: दोस्त की बर्थडे पार्टी में लगा मोबाइल चोरी का आरोप, पुलिस ने पकड़ा तो की आत्महत्या

KOTPUTLI BAHROR News: प्रागपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 23 वर्षीय युवक कर अरुण सोनी दुकान खोलने के लिए जल्दी तैयार होता है लेकिन आज सुबह नहीं उठने के चलते उनकी माताजी बबीता देवी ने देखा कि अंदर से गेट बंद है तब उनके ताऊ व भाई को इसकी जानकारी दी जिन्होंने गेट तोड़कर देखा तो अरुण सोनी फंदे से लटका मिला. जिसको प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों में मृत घोषित कर दिया गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस कर्मी पर सप्ताह पर पहले मोबाइल चोरी के मामले को लेकर इस बार-बार प्रताड़ित करने के बाद सामने आई उन्होंने बताया कि अरुण दो-तीन दिन से डिप्रेशन में था वह पुलिस वालों के परेशान करने की वजह से आत्महत्या कर ली. जिसको लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर पता मोर्चरी के सामने हंगामा क्या जिस पर डिवाइसपी रोहित सांखला मौके पर पहुंचे हुए ग्रामीणों से समझाइए कि. परिजनों के अनुसार एक सप्ताह पूर्व एक बर्थडे पार्टी में मोबाइल चोरी हो गया था.

जांच के बाद पुलिस ने मोबाइल चोर को गिरफ्तार कर लिया था जहां न्यायालय में पेश करने के बाद उसकी जमानत हो गई थी. लेकिन मोबाइल चोरी के प्रकरण में पूछताछ के दौरान युवक डिप्रेशन में आ गया और परिजनों ने आरोप लगाया कि थाने के कांस्टेबल द्वारा चोरी के मामले को लेकर युवक पर अत्यधिक दबाव और परेशान करने का आरोप लगाया. युवक पिछले कुछ दिन से गुमसुम हो रहा था और परेशान था.

युवक ने गुरुवार रात्रि को घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह युवक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पता लाया गया जहां परिजन और ग्रामीण आक्रोशित होकर विरोध प्रदर्शन करने लगे. उपस्थित परिजन ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधियों ने मोबाइल चोरी के आरोपी और जांच कर रहे पुलिस कांस्टेबल पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करने की मांग की है. मौके पर प्रार्थना थाना अधिकारी और विराटनगर डीवाईएसपी ने पहुंचकर ग्रामीण और परिजनों को समझाइश करते हुए कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया जिस पर वार्ता का दौर जारी है.

मौके पर पहुंचे डिवाइसपी रोहित सांखला ने बताया कि 3 दिन पहले प्रार्थना पुलिस थाने में एक मामला दर्ज हुआ था कि राधेश्याम का मोबाइल का घनश्याम ने चुरा लिया ऐसे मामला सामने आया था जिस पर घनश्याम कोथा में बुलाया गया तो उसने बताया कि चुराया गया मोबाइल अरुण सोनी को भेज दिया जिस पर अरुण सोनी को थाने में बुलाया गया था. जिसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. लेकिन परिजन आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस थाने से बार-बार फोन कर उसे परेशान किया जा रहा था इस वजह से परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए समझाया गया साथी उन्हें आश्वासन दिया आगे की निष्पक्ष जांच करके आरोपी को सख्त सजा दिलवाए जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

Alwar News: किराना स्टोर में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ खाक

राजस्थान के नये मुख्य सचिव सुधांश पंत सचिवालय पहुंचे सुबह 9.40 बजे, कुर्सी पर बैठे दोपहर 3.15 मिनट पर, थी ये बड़ी वजह

Trending news