ACB ने LDC को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा, PM आवास योजना की किश्त के बदले मांगे थे पैसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1487306

ACB ने LDC को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा, PM आवास योजना की किश्त के बदले मांगे थे पैसे

Chomu, Jaipur news: राजधानी जयपुर के गोविंदगढ़ पंचायत समिति में एसीबी की टीम ने एलडीसी लोकेश सोनी को रंगे हाथ 6 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया.

Chomu, Jaipur news: राजधानी जयपुर के गोविंदगढ़ पंचायत समिति में गुरूवार को जयपुर ग्रामीण एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी की टीम ने पंचायत समिति में कार्यरत एलडीसी लोकेश सोनी को रंगे हाथ 6 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में दिखी 'पीली ओढ़नी वाली महिला', इंटरनेट पर वायरल

 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  खान के नेतृत्व में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. आरोपी प्रधानमंत्री आवास योजना की किस्त देने के एवज में ₹9000 की रिश्वत मांग रहा था. जिसमें 3 हजार आरोपी एलडीसी पहले ले चुका है . 6हजार आज परिवादी देने के लिए पंचायत समिति आया था. तभी एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर LDC को दबोच लिया.

 फिलहाल एसीबी की टीम ने आरोपी LDC से 6000 बरामद कर लिए हैं.फिलहाल टीम जांच में जुटी हुई है। ACB के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आहद खान ने बताया कि आरोपी एलडीसी प्रधानमंत्री आवास योजना की किस्त देने की एवज में रिश्वत मांग कर परेशान कर रहा था. इस पर परिवादी ने एसीबी को शिकायत की शिकायत का सत्यापन करवा कर आज कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

खबरें और भी हैं...

Rahul Gandhi : राहुल गांधी ने भरी सभा में राजस्थान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को दी ये नसीहत

Bizzare News : एक रात की ही क्यों होती किन्नर की शादी ?

लव ट्रायंगल में ‘लेडी डॉन' रेखा मीना ने करवाया दोस्त का मर्डर! देखें तस्वीरें

Trending news