एबीवीपी का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन, राविवि इकाई ने चलाया लघु धन संग्रह अभियान
topStories1rajasthan1449998

एबीवीपी का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन, राविवि इकाई ने चलाया लघु धन संग्रह अभियान

राविवि इकाई द्वारा इस समय लघु धन संग्रह अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत तमाम व्यापारियों के पास लेकर धन संग्रहित किया जा रहा है.

 एबीवीपी का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन, राविवि इकाई ने चलाया लघु धन संग्रह अभियान

Jaipur: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन 25 नवम्बर से 27 नवम्बर तक गुलाबी नगरी जयपुर में आयोजित होने जा रहा है. राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी पूरी कर ली गई हैं. वहीं एबीवीपी के करीब 500 से ज्यादा कार्यकर्ता राष्ट्रीय अधिवेशन को सफल बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं. दूसरी ओर से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राजस्थान विश्वविद्यालय इकाई भी राष्ट्रीय अधिवेशन को सफल बनाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं है.

राविवि इकाई द्वारा इस समय लघु धन संग्रह अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत तमाम व्यापारियों के पास लेकर धन संग्रहित किया जा रहा है. राजस्थान विश्वविद्यालय इकाई अध्यक्ष भारत भूषण यादव और देव पिलानिया के नेतृत्व में इस समय विभिन्न वर्गों में लघु धन संग्रह अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत व्यापारियों,दुकानदारों और अन्य लोगों से धन संग्रहण किया जा रहा है. इसके साथ ही लोगों से राष्ट्रीय अधिवेशन में अपना पूरा योगदान देने की अपील भी की जा रही है.

राविवि इकाई अध्यक्ष भारत भूषण यादव ने बताया, "18 साल बाद एबीवीपी का राष्ट्रीय अधिवेशन जयपुर में आयोजित हो रहा है और इस अधिवेशन को सफल बनाने के लिए एबीवीपी का हर कार्यकर्ता जुटा हुआ है. इसी कड़ी में राविवि इकाई द्वारा लघु धन संग्रह अभियान चलाया जा रहा है. विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता धन संग्रह इसलिए करते हैं क्योंकि परिषद एक सामाजिक संगठन है जो कि समाज के लिए तथा समाज की सहायता से ही चलता है तथा समाज को जोड़ने के लिए तथा राष्ट्र प्रथम की भावना का संदेश देने के लिए भी किया जाता है."

गौरतलब है की 25 से 27 नवम्बर तक आयोजित होने जा रहे इस राष्ट्रीय अधिवेशन के मुख्य कार्यक्रम जहां तीन दिनों तक आयोजित होंगे तो वहीं कार्यक्रमों की शुरूआत 22 नवम्बर से शुरू हो जाएगी. सीतापुरा स्थित परिसर में जहां राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है. उस परिसर को महाराणा प्रताप नगर नाम दिया गया है. साथ ही कार्यक्रम स्थल को पूरी तरह से हेरिटेज लुक दिया गया है.

खबरें और भी हैं...

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

Trending news