आप नेता मीनाक्षी जैदी ने केंद्र और राज्य सरकार पर किया जुबानी हमला, खाद्य सुरक्षा योजना पर उठाए सवाल
Advertisement

आप नेता मीनाक्षी जैदी ने केंद्र और राज्य सरकार पर किया जुबानी हमला, खाद्य सुरक्षा योजना पर उठाए सवाल

आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय जयपुर में  वार्ता के दौरान आप नेता मीनाक्षी जैदी ने राज्य सरकार पर खाघ योजना को लेकर जमकर हमला बोला है.

आप नेता मीनाक्षी जैदी ने केंद्र और राज्य सरकार पर किया जुबानी हमला, खाद्य सुरक्षा योजना पर उठाए सवाल

Jaipur: राजस्थान में आप नेता मीनाक्षी जैदी ने पत्रकार वार्ता के दौरान केंद्र और राज्य सरकार पर जुबानी हमला किया. जैदी ने कहा, गहलोत सरकार खाद्य सुरक्षा योजना के तहत उपलब्ध होने वाले अनाज को भुखमरी के शिकार लोगों तक पहुंचाने में नाकाम है. आम आदमी पार्टी राजस्थान का आरोप है कि सरकारी आंकड़ों के अनुसार 46 हजार टन अनाज लैप्स हुआ, क्योंकि सरकार राशन का वितरण का काम ठीक से नहीं कर पाई. इसका खामियाजा प्रदेश की गरीब जनता को उठाना पड़ रहा है.

मीनाक्षी ने कहा, शर्मनाक बात यह है कि इसकी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खचरियावास की बनती है. लेकिन सरकार के मंत्री अधिकारियों को दोषी ठहराकर खुद जिम्मेदारी से भाग जाना चाहते हैं. हमारी मांग है कि राजस्थान में इस संबंध में एक खाद्य सुरक्षा की हाई पावर कमेटी बने, जिसके अध्यक्ष रिटायर्ड हाई कोर्ट जज हों. इसमें सिविल सोसाइटी के लोगों को जोड़ा जाए और इस फील्ड के एक्सपर्ट्स भी शामिल हों. ऐसी कमेटी की देखरेख में खाद्य सामग्री का वितरण होना चाहिए.

जैदी ने कहा कि सरकार की नाकामी एक खाद्य के मोर्चे पर ही नहीं है, बल्कि कानून व्यवस्था, बिजली-पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में हालात और भी ज्यादा खराब हैं. लेकिन खाद्य एवं आपूर्ति के मोर्चे पर असलियत जनता के सामने लाने की जरूरत है.

Reporter: Anup Sharma

यह भी पढ़ें :

RAS अधिकारी को मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिखाया बाहर का रास्ता भरी मीटिंग में कहा - गेट आउट

Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप

भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़

 

Trending news