Republic Day 2024: पीसीसी में मना 75वें गणतंत्र का उत्सव, डोटासरा ने कहा-नहीं बिगड़ने देंगे राजस्थान का माहौल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2079827

Republic Day 2024: पीसीसी में मना 75वें गणतंत्र का उत्सव, डोटासरा ने कहा-नहीं बिगड़ने देंगे राजस्थान का माहौल

Republic Day 2024: राजस्थान आज गणतंत्र के रंग में रंगा रहा.  जयपुर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भी गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित किया गया.पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने झंडा रोहण कर कार्यक्रम की शुरुआत करी.

Republic Day 2024: पीसीसी में मना 75वें गणतंत्र का उत्सव, डोटासरा ने कहा-नहीं बिगड़ने देंगे राजस्थान का माहौल

Republic Day 2024: देशभर में आज गणतंत्र दिवस समारोह पूर्वक मनाया जा रहा है.इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भी गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित किया गया. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने झंडा रोहण कर कार्यक्रम की शुरुआत करी.

गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राज्य में अमानत जैन सुख शांति रहे इसके लिए कांग्रेस पार्टी हमेशा से कम कर रही है,प्रदेश का माहौल किसी भी कीमत पर बिगड़ता नहीं दिया जाएगा.

 हमारा संविधान एक ग्रंथ है

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा केंद्र की सरकार ने तानाशाही पूर्ण रवैया अपना रखा है,इसका हम विरोध करते हैं और आज संकल्प लेते हैं. संविधान तो तार तार करने वाली केंद्र सरकार के खिलाफ बिगुल बजाएंगे,लोकतंत्र और संविधान को बचाएंगे और इसे मजबूत करने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी. हमारा संविधान एक ग्रंथ है इसे खत्म नहीं करने दिया जाएगा.

प्रदेश की सरकार को बने हुए डेढ़ महीने से अधिक समय हो गया है, लेकिन यह सरकार भी संविधान के अनुसार काम नहीं कर रही है. पार्टी में नेता आपस में उलझ रहे हैं,जिसके चलते प्रदेश की जनता को न्याय नहीं मिल रहा है, पंचायत स्तर से लेकर सचिवालय तक प्रदेश की जनता को हर लग रही है लेकिन काम नहीं हो रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी जनता के बीच जाएगी और भाजपा की तानाशाह सरकार को उखाड़ने का काम हम करेंगे.1 फरवरी से कांग्रेस का हर नेता और कार्यकर्ता प्रदेश का भ्रमण करेगा और सरकार पर काम करवाने के लिए दबाव बनाएगा. 

कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने एक बार फिर भाजपा पर पर्ची सिस्टम से काम करने का आरोप लगाते हुए कहा यह सरकार पर्ची की सरकार है,और यहां पर्ची के माध्यम से ही काम होंगे.सरकार बने हुए इतने दिन हो गए,

लेकिन अभी तक सरकार ने कोई विकास कार्य नहीं करवाए. कल फिर एक पर्ची शासन सचिवालय में आई,जिसमें लिखा हुआ था कि सचिवालय में होने वाली मीटिंग में कौन क्या खाएगा और कौन क्या नहीं खाएगा.इसीलिए यह सरकार पर्ची की सरकार है.

ये भी पढ़ें- मेजर ने इस वजह से कारगिल की लड़ाई लड़ने से किया था मना, मैदान में उतर कर इस जवान छुड़ाए थे पाकिस्तान के छक्के

 

Trending news