Bassi: पशुओं के बाड़े में 2 गाय जिंदा जली, सामान भी जलकर राख
Advertisement

Bassi: पशुओं के बाड़े में 2 गाय जिंदा जली, सामान भी जलकर राख

छप्परपोश पशुओं के बाड़े में भीषण आग लग गई. जिसमें 2 गायों की जिंदा जलने से मौके पर ही मौत हो गई. 

Bassi: पशुओं के बाड़े में 2 गाय जिंदा जली, सामान भी जलकर राख

Bassi: जयपुर के बस्सी में तूंगा थाना क्षेत्र के भूड़ला गांव में अज्ञात कारणों से छप्परपोश पशुओं के बाड़े में भीषण आग लग गई. जिसमें 2 गायों की जिंदा जलने से मौके पर ही मौत हो गई. तो वहीं पशु आहार सहित लाखों रुपए का घरेलू सामना भी जलकर राख हो गया.

जैसे ही ग्रामीणों ने आग की लपटें देखी तो आनन-फानन में दौड़कर आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया था की देखते ही देखते 2 गायें जिंदा जल गई. थोड़ी देर बात सूचना पर दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और बमुश्किल आग पर काबू पाया गया.

जानकारी के अनुसार बुधवार को तूंगा के भूड़ला निवासी किसान चंद्रमोहन शर्मा पिता भगवान सहाय शर्मा के घर के पास बने पशुओं के बाड़े में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई. बाड़े के छप्पर के नीचे में बंधी दो गायें ज़िंदा जलकर राख हो गई. पास ही रखी 5 बोरी पशु आहार, 50 मण चारा, 5 बोरी अनाज जलकर राख हो गए. 

यह भी पढ़ें: आज से इतने रुपये सस्ता हो गया कॉमर्शियल सिलेंडर, नए दाम जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

वहीं किसान के मुताबिक लगी आग से करीब 1 लाख कीमत के दुधारू पशुओं की जलकर मौत हो गई है, तो वहीं करीब 1 लाख़ से अधिक का सामना जलकर राख हो गया है. जैसे ही तूंगा के भूड़ला गांव में आगजनी की घटना की जानकारी मिलते ही तूंगा पार्षद संगीता शर्मा, बस्सी यूथ कांग्रेस के पुर्व अध्यक्ष राजेंद्र कालवानियां, भूड़ला पटवारी अशोक शर्मा, सरपंच रामनिवास, पंस सदस्य, जेईएन विनोद मीना मौके पर पहुंचे, जहां किसान ने प्रशासन से नुकसान का आंकलन कर मुआवजे की गुहार लगाई है.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें: प्रेमिका के बालिग होने का भी इंतजार नहीं कर सका प्यार में पागल प्रेमी, कर दिया ये कांड

प्रशासन गांवों के संग अभियान की मंत्री के सामने खुली पोल, बाप की अस्थियां लेकर आया बेटा

Trending news