गोगामेड़ी में फॉर्चुनर और रोडवेज बस की टक्कर में कार चालक की मौके पर मौत हो गई
Advertisement

गोगामेड़ी में फॉर्चुनर और रोडवेज बस की टक्कर में कार चालक की मौके पर मौत हो गई

नोहर भादरा मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना में फॉरचुनर गाड़ी और रोडवेज बस की आमने सामने की टक्कर में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं रोडवेज बस सवार दो दर्जन यात्री मामूली रूप से घायल हो हुए.

 

गोगामेड़ी में फॉर्चुनर और रोडवेज बस की टक्कर में कार चालक की मौके पर मौत हो गई

Hanumangarh: हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थानाक्षेत्र के रामगढ़ गांव के पास नोहर भादरा मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना में फॉरचुनर गाड़ी और रोडवेज बस की आमने सामने की टक्कर में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं रोडवेज बस सवार दो दर्जन यात्री मामूली रूप से घायल हो हुए. रोडवेज बस और फॉरचूनर गाड़ी में भिड़ंत इतनी भीषण थी कि फॉरचुनर गाड़ी बस में घुस गई और बाद में काफी असफल प्रयास के बाद दो जेसीबी की सहायता से फॉरचुनर को बस से अलग किया जा सका. वहीं दुर्घटना के बाद फंसे फॉरच्यूनर चालक को भी जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला तब तक चालक की मौत हो चुकी थी. गोगामेड़ी पुलिस के अनुसार फॉरचुनर गाड़ी बहुत ज्यादा स्पीड में थी और दुर्घटना के बाद राहगीरों ने घायलों को नोहर और भादरा के चिकित्सालयों में भर्ती करवाया वहीं.

यह भी पढ़ें- Health tips: बादाम नहीं, ये 3 चीजें खाने से दिमाग चाचा चौधरी से भी तेज चलेगा

फारच्यूनर गाड़ी चालक फेफाना निवासी देसराज चारण की मौके पर ही मौत हो गई थी. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि राजस्थान रोडवेज हनुमानगढ से भादरा की ओर जबकि फारच्यूनर गाड़ी गोगामेड़ी से नोहर की तरफ जा रही थी कि इसी दौरान फॉर्च्यूनर और रोडवेज की आमने सामने की भीषण भिड़ंत हो गई. जिसकी सूचना मिलने के बाद गोगामेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की सहायता से बस में घायल यात्रियों को गोगामेड़ी अस्पताल व नोहर अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया गया है। बस में सवार लगभग सभी यात्रियों को मामूली चोटें आई थी जिन को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई.

यह भी पढ़ें- स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

यह भी पढ़ें- बेटी की शादी को पैसे नहीं थे तो तस्करी की, अब बेरोजगार बेटे के लिए शुरू किया ये काम

Trending news