मंदबुद्धि बालक को निर्वस्त्र कर पीटा, फिर चीटियों के ढेर पर फेंका, हनुमानगढ़ कलेक्टर से लगाईं गुहार
Advertisement

मंदबुद्धि बालक को निर्वस्त्र कर पीटा, फिर चीटियों के ढेर पर फेंका, हनुमानगढ़ कलेक्टर से लगाईं गुहार

पीलीबंगा क्षेत्र के 18 एसपीडी गांव में एक मंदबुद्धि बालक को निर्वस्त्र कर खंबे से बांधकर बुरी तरह से पिटाई करने और बाद में मंदबुद्धि बालक को निर्वस्त्र ही चींटियों के ढेर पर फैंक देने के बर्बर मामले में आज आम आदमी पार्टी नेता और कॉमेडियन ख्याली सहारण और बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जितेंद्र

मंदबुद्धि बालक को निर्वस्त्र कर पीटा, फिर चीटियों के ढेर पर फेंका, हनुमानगढ़ कलेक्टर से लगाईं गुहार

Hanumangarh: पीलीबंगा क्षेत्र के 18 एसपीडी गांव में एक मंदबुद्धि बालक को निर्वस्त्र कर खंबे से बांधकर बुरी तरह से पिटाई करने और बाद में मंदबुद्धि बालक को निर्वस्त्र ही चींटियों के ढेर पर फैंक देने के बर्बर मामले में आज आम आदमी पार्टी नेता और कॉमेडियन ख्याली सहारण और बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जितेंद्र गोयल ने बालक के माता पिता के साथ जिला कलक्टर नथमल डिडेल और पुलिस अधीक्षक अजय सिंह राठौड़ से मुलाकात की और अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर आक्रोश जताया.

इस दौरान जिला कलक्टर नथमल डिडेल ने बालक के पिता से घटना की पूरी जानकारी ली और उसी समय हनुमानगढ़ एसपी डॉ अजय सिंह राठौड़ से फोन पर बात कर पूरे मामले में कानून सम्मत कार्रवाही करने की बात कही. पुलिस अधीक्षक डॉ अजय सिंह राठौड़ से मुलाकात करने पहुंचे परिजनों से पूरे मामले की जानकारी लेकर जल्द कार्यवाही के लिए माता पिता, आप नेता ख्याली सहारण और जितेंद्र गोयल को आश्वस्त किया.

घटना 10 अक्तूबर की है जब गांव 18 एसपीडी के दबंगों ने मंदबुद्धि बालक को खंभे से बांधकर उसकी बुरी तरह से पिटाई की और उसको खेत में फेंक दिया. गंभीर रूप से घायल बालक का बीकानेर में उपचार जारी है और अभी तक इस मामले में पीलीबंगा पुलिस द्वारा किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

इस मामले में बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जितेंद्र गोयल भी कल पीड़ित परिवार के घर गए थे और परिजनों से पूरी घटना की जानकारी ली वहीं जिला कलक्टर नथमल डिडेल और एसपी डॉ अजय सिंह राठौड़ से मिलने के बाद आम आदमी पार्टी नेता ख्याली सहारण ने कहा कि दबंगों से पूरा गांव परेशान है और वह पीड़ित परिवार के साथ हैं, इसलिए उनको भी सोशल मीडिया पर दबंग धमकियां दे रहे हैं जिससे उनको भी जान का खतरा है.

Reporter- Manish Sharma

ये भी पढ़े..

रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

Trending news