पेट्रोल पंप पर पिस्तौल दिखा डकैती के 6 आरोपियों को पुलिस ने 2 घंटे में किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1538837

पेट्रोल पंप पर पिस्तौल दिखा डकैती के 6 आरोपियों को पुलिस ने 2 घंटे में किया गिरफ्तार

Hanumangarh News: पेट्रोल पंप पर डकैती करने के आरोपियों को पुलिस ने 2 घंटे में पकड़ने में सफलता हासिल की है. पीलीबंगा पुलिस ने डकैती की वारदात का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है.

 

पेट्रोल पंप पर पिस्तौल दिखा डकैती के 6 आरोपियों को पुलिस ने 2 घंटे में किया गिरफ्तार

Hanumangarh, pilibanga: पेट्रोल पंप पर पिस्तौल की नोक पर हुई डकैती की वारदात को अंजाम देकर फरार हुए आरोपियों को पुलिस ने 2 घंटे में पकड़ने में सफलता हासिल की है. पीलीबंगा पुलिस ने डकैती की वारदात का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है. 

पीलीबंगा थाना अधिकारी विजय मीणा के अनुसार पेट्रोल पंप पर कार में 500 रुपए का तेल डलवाने के बहाने आरोपियों ने पिस्तौल की नोक पर पम्पकर्मी से 15 हजार रुपए की डकैती की वारदात की थी. लूट की सूचना मिलने पर पीलीबंगा पुलिस ने पीछा कर सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त 3 देशी पिस्तौल और 19 कारतूस भी बरामद किए हैं, साथ ही वारदात में प्रयुक्त कार को भी जब्त कर लिया है. लूट की वारदात के त्वरित खुलासे में पुलिसकर्मियों बलतेज सिंह और संजय कुमार की मुख्य भूमिका रही.

पेट्रोल पंप कर्मी नवीन कुमार ने पीलीबंगा पुलिस को रिपोर्ट दी थी कि पीलीबंगा के गोयल पेट्रो एस्सार पेट्रोल पम्प पर शुक्रवार रात करीब 09.50 पर एक अर्टिगा कार डीएल 12 सीसी 6631 में सवार छः जने डीजल भरवाने के लिए आये. गाडी में से एक युवक ने नीचे उतर कर 500 रूपये का डीजल डालने को कहा, और बाथरूम का पूछा, युवक के बाथरूम की तरफ जाने के बाद दो व्यक्ति गाडी से उतरे और उस युवक के पीछे पीछे बाथरूम में चले गए. 

गाडी में डीजल भरने के बाद मेने गाडी के ड्राईवर को डीजल के पैसे मांगे तो गाडी में आगे की सीट पर सवार व्यक्तियों ने डीजल के पैसे बाथरूम गए युवकों द्वारा देने की बात कही गई. जिस पर पेट्रोल पंप कर्मचारी बाथरूम की तरफ गया तथा युवकों से डीजल के पैसे मांगे तो उन्होने कहा की अभी आकर आपको पैसे देते है. मेरे ऑफिस में आने के बाद तीनों युवक कर्मचारी के पीछे पीछे ऑफिस में आ गए और ऑफिस में सो रहे चौकीदार भंवर सिंह और सहकर्मी गगनदीप पर पिस्तौल तान कर धमकाते हुए मोबाईल और पैसे देने का कहा और लॉकर की चाबियां का पूछने लगे. 

पीड़ित ने बताया कि लॉकर की चाबियां उनके पास नही है. जिस पर युवकों ने काउंटर में बैग में रखे बिक्री के करीबन 15000 रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गए. पीड़ित की रिपोर्ट पर पीलीबंगा थाने में मुकदमा दर्ज जांच शुरू की. पीलीबंगा पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए. 

सुराग मिलने पर पीलीबंगा पुलिस ने त्वरित कार्रवाही करते हुए डकैती में शामल गोरासिह उर्फ गुरवंतसिह, जसप्रीतसिह उर्फ जस्सा, बलजीतसिह, विक्की, मनजीत उर्फ जीता और कुलविन्द्र सिह उर्फ किन्द्रसिह को अवैध हथियारो, डकैती मे प्रयुक्त अर्टिगा गाड़ी सहित को बापर्दा दस्तयाब कर लिया. कार्रवाई करने वाली टीम में पीलीबंगा थाना प्रभारी विजय मीणा के साथ हवलदार बलतेज सिंह, कॉन्स्टेबल संदीप, नरेंद्र, फुमन सिंह, अविनाश, अरविंद और संजय शामिल रहे. वारदात के खुलासे में हवलदार बलतेज सिंह और संजय की विशेष भूमिका रही.

Trending news