हथियार की नोक पर लूट का एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200241

हथियार की नोक पर लूट का एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

भादरा विधानसभा क्षेत्र की भिरानी पुलिस ने रंगदारी, हत्या, लुट, डकैती के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.  

हथियार की नोक पर लूट का एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

Bhadra: भादरा विधानसभा क्षेत्र की भिरानी पुलिस ने रंगदारी, हत्या, लुट, डकैती के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.  भिरानी थाने में मार्च महीने में पीड़ित ने हथियारों के दम पर लूटने  का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों की पहचान कर जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ेः सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजपूत थे या गुर्जर, किस जाति के दावे में है दम ?

इस मामले को लेकर भिरानी पुलिस ने बताया कि, रमेश कुमार, हरियाणा पुलिस का इनामी बदमाश है, जिस पर हरियाणा पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस तीनो से भिरानी थाने में कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है.

बता दें कि  मुकेश ने थाने में  रिपोर्ट दर्ज करवाई थी की 22 मार्च को वो और उसका भाई अनिल कुमार अपने दोस्त संदीप  के साथ  ठेके के ऑफिस में बैठे थे. अचानक ऑफिस के बाहर सफेद रंग की बीट कार आई. उसमे से रमेश व टाइगर  व तीन अन्य आदमी उतरे और तीन आदमियों के हाथ में हथियार और एक आदमी के हाथ में लोहे की रोड थी. जैसे वह सभी गाड़ी से उतरे सभी ने पीड़ित और उसके दोस्त पर  अंधाधुंध गोलिया चलानी शुरू कर दी.   हम अपनी जान बचाकर पीछे के रास्ते से भागे. अगले दिन हमने थाने में  रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस जांच की जा रही थी.

वहीं, मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक राजकुमार ने बताया कि, जांच के दौरान इस प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसआई अशोक कुमार ने न्यायालय के आदेश से जंच के लिए सब जेल भादरा से आरोपी राजीव कुमार, रमेश कुमार, विरेन्द्र  को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर  हासिल किया. एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि, घटना में प्रयुक्त वाहन व हथियार बरामद करने का फिलहाल प्रयास  जारी है.

Reporter: Manish Sharma 

Trending news