हनुमानगढ़ में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश, पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये
Advertisement

हनुमानगढ़ में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश, पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये

पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र की गोलूवाला की कैंचियां चौकी पुलिस ने गांव गुरुसर मोडिया में एटीएम लूटने की फिराक में घूम रहे गिरोह के छह सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे गिरोह सदस्यों को चौकी प्रभारी एएसआई कृष्ण सारस्वत ने मय टीम दबोचा.

हनुमानगढ़ में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश, पुलिस को लगी भनक तो हुआ ये

पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र की गोलूवाला की कैंचियां चौकी पुलिस ने गांव गुरुसर मोडिया में एटीएम लूटने की फिराक में घूम रहे गिरोह के छह सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे गिरोह सदस्यों को चौकी प्रभारी एएसआई कृष्ण सारस्वत ने मय टीम दबोचा. एटीएम लूट की फिराक में घूम रहे गिरोह के पास से एक एलपीजी सिलेंडर, एक ऑक्सीजन सिलेंडर, गैस कटर, चाकू, छुरी, लोहे की रॉड, एक थ्री व्हीलर बरामद हुआ है.

कैंचियां चौकी पुलिस की बड़ी कार्रवाई में दो महिलाओं सहित छह आरोपियों को पुलिस ने राउंडअप कर पूछताछ के बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया. कैंचियां चौकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक कृष्ण सारस्वत ने बताया कि एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे 6 लोगों की पहचान संदीप पुत्र विजय शर्मा निवासी परशुराम नगर, बठिंडा, जगजीत उर्फ आशु पुत्र गुरमीत मजहबी निवासी मानसा पंजाब, राजविन्द्र उर्फ राजवीर पुत्र मेजरसिंह मजहबी निवासी बल्लुआना पीएस कैनाल बठिंडा, अनमोल पुत्र विजय गोयल निवासी बठिंडा, अंजली उर्फ आलिया खान पत्नी जगजीत उर्फ आशु, नेहा पुत्री रमेश धानक पत्नी राजविन्द्र उर्फ राजवीर के रूप में हुई.

सभी आरोपी चिट्टे के नशे के आदी बताए जा रहे हैं. गिरोह सदस्यों पर अलग-अलग पुलिस थानों में हत्या, चोरी, लूट, एनडीपीएस की धाराओं में कई मुकदमे दर्ज हैं. ये काफी समय से चोरी लूटपाट की में शामिल रहे हैं. गिरोह का एक सदस्य हत्या के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ है. जबकि एक जने पर एटीएम लूट के करीब 8-10 मुकदमे दर्ज हैं. एक महिला पर एनडीपीएस के आरोप में मामला दर्ज है. बताया जा रहा है कि गिरोह के सभी सदस्य गुरुवार रात्रि को गांव गुरुसर मोडिया में एटीएम मशीन तोडऩे की फिराक में थे कि वारदात से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए. इन्होंने कैंचियां में भी गैस वेल्डिंग की दुकान में चोरी की थी.

वहीं गत दिनों चूनावढ़ थाना क्षेत्र के तातारसर गांव में एटीएम चोरी का भी प्रयास किया था. इन्होंने पदमपुर में एक गैस वेल्डिंग की दुकान तोड़कर वहां से कटर, सिलेंडर आदि सामान चुराया. इनसे पुलिस को एक मल्टीपर्पज स्प्रे भी मिली है जिन्हें यह एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों के ऊपर चढ़ाकर उन्हें ब्लैक रंग का कर देते थे ताकि इनकी गतिविधियों का रिकॉर्डिंग न हो सके. पुलिस गिरोह सदस्यों से पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में इनसे कई और बड़े मामलों का खुलासा भी हो सकता है.

Reporter- Manish Sharma

Trending news