फिल्मी स्टाइल में लड़की को जबरदस्ती उठाकर कार में बैठाया...गैंगरेप किया और छोड़ दिया
Advertisement

फिल्मी स्टाइल में लड़की को जबरदस्ती उठाकर कार में बैठाया...गैंगरेप किया और छोड़ दिया

 बेहोशी की हालत में उसके चाचा ने उसे घर पहुंचाया. पुलिस ने अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. मामले की जांच भादरा वृताधिकारी सुनील कुमार झाझड़िया कर रहे हैं.

फिल्मी स्टाइल में लड़की को जबरदस्ती उठाकर कार में बैठाया...गैंगरेप किया और छोड़ दिया

Bhadra: कार सवार तीन युवकों ने स्कूल से घर लौट रही 17 साल की नाबालिग लड़की का पिस्तौल की नोक पर अपहरण कर लिया और उसके बाद बाद लड़की के साथ गैंगरेप किया. दुष्कर्म के बाद कार सवार आरोपी किशोरी को नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोशी की हालत में सुनसान जगह पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए.मामला भादरा विधानसभा क्षेत्र के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र का है. इस संबंध में पीड़िता की रिपोर्ट पर गोगामेड़ी पुलिस ने दो नामजद व एक अन्य जने के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार 17 साल की नाबालिग पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दी कि वह सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे गांव के सरकारी विद्यालय से घर जा रही थी.

ये भी पढ़ें- राजनीति में जो होता है वो दिखता नहीं, जो दिखता है वो होता नहीं- सचिन पायलट

हनुमानगढ़ जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब वह विद्यालय से थोड़ी दूरी पर पहुंची तो उसके पास लाल रंग की एक कार आकर रूकी इसमें तीन व्यक्ति सवार थे. कार सवार कालूराम उर्फ रविन्द्र व मोनू उर्फ कृष्ण को वह जानती है जो गांव के वाटर वर्क्स की डिग्गी में काम करता हैं. जबकि कार सवार तीसरे लड़के को वह नहीं पहचानती. तीनों ने उसे पिस्तौल दिखाकर डरा-धमकाकर जबरदस्ती कार में बैठाया और ले गए. तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोशी की हालत में रास्ते में फेंककर भाग गए. बेहोशी की हालत में उसके चाचा ने उसे घर पहुंचाया. पुलिस ने अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. मामले की जांच भादरा वृताधिकारी सुनील कुमार झाझड़िया कर रहे हैं.

 

Trending news