हनुमानगढ़: प्लेटफॉर्म के पास संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से झूलता मिला महिला का शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1406091

हनुमानगढ़: प्लेटफॉर्म के पास संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से झूलता मिला महिला का शव

हनुमानगढ़ टाउन के रेलवे स्टेशन में प्लेटफॉर्म के पास एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूलते मिलने पर सनसनी फैल गई.  सूचना पर पहुंची रेलवे स्टेशन कर्मियों और 108 कार्मिकों ने शव को नीचे उतार लिया, जिसके बाद सूचना पर आई जीआरपी पुलिस ने शव को जिला अस्पताल के

हनुमानगढ़: प्लेटफॉर्म के पास संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से झूलता मिला महिला का शव

Hanumangarh: हनुमानगढ़ टाउन के रेलवे स्टेशन में प्लेटफॉर्म के पास एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूलते मिलने पर सनसनी फैल गई. 

सूचना पर पहुंची रेलवे स्टेशन कर्मियों और 108 कार्मिकों ने शव को नीचे उतार लिया, जिसके बाद सूचना पर आई जीआरपी पुलिस ने शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी रूम में पहुंचाया. मृतका के परिजनों ने आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही है. जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात्रि को करीब 12 बजे जंक्शन स्थित जीआरपी थाना में दूरभाष के जरिए सूचना मिली कि टाउन रेलवे स्टेशन में प्लेटफॉर्म के पास बिजली के पोल पर अज्ञात महिला का शव फंदे पर झूल रहा है. 

यह भी पढे़ं- बड़े बदलाव लेकर आ रही दिवाली, इन राशियों के जीवन में आएंगे उतार-चढ़ाव, जानें उपाय

सूचना मिलने पर जीआरपी थाना प्रभारी हेड कांस्टेबल राजेन्द्र डूडी मौके पर पहुंचे तो महिला के पास मिले मोबाइल द्वारा परिजनों से बात करने पर मृतका की पहचान हरप्यारी (42) पत्नी पप्पूसिंह धानक निवासी वार्ड 44, मुखर्जी कॉलोनी, हनुमानगढ़ टाउन के रूप में हुई. मौके पर पहुंचे मृतका की बेटी का आरोप था कि उसकी मां को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किया गया.

मृतका की बेटी ने मां के ही एक परिचित पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप लगाए हैं. मृतका का इलाज जिला में चल रहा था, जहां से आरोपी परिजन उस की माता को बिना छुट्टी दिलवाए अपने साथ ले गया, उसके बाद उसकी माता और परिचित अंकल का टिब्बी रोड पर झगड़ा होने की बात भी मृतका की बेटी ने कही. जिसके बाद उसकी माता घर आ गई तो थोड़ी देर बाद ही वो परिचित अंकल कई अन्य लोगों के साथ उनके घर आ कर झगड़ा करने लगे, जिस पर परिजनों ने बीच बचाव कर छुड़वाया. 

इसके बाद अंकल और उनके साथियों ने धमकी देकर अपने घर आने से मना कर दिया, जिसके बाद परिचित अंकल ने शाम 6 बजे फोन पर किसी काम से मंडी बुलाया, जिसके बाद उसकी मां घर वापस नहीं लौटी. देर रात जीआरपी पुलिस ने फोन पर सूचना देकर घटना की जानकारी दी.
रेलवे पुलिस ने आत्महत्या दुष्प्रेरण के आरोप में परिजनों की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. जीआरपी पुलिस के अनुसार महिला की ओर से आत्महत्या करने के कारणों की जांच की जा रही है.

Reporter- Manish Sharma

 

यह भी पढे़ं- दीपावली पर आजमाएं ये 11 आसान महाउपाय, कंगाल भी सालभर के लिए हो जाएंगे मालामाल

Trending news