हनुमानगढ़ SP और बार संघ का सुलझा मसला, कल से काम पर लौटेंगे
Advertisement

हनुमानगढ़ SP और बार संघ का सुलझा मसला, कल से काम पर लौटेंगे

हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक और बार संघ के बीच चल रहा टकराव आज हुई वार्ता के बाद समाप्त हो गया और बार संघ ने वर्क सस्पेंड को स्थगित करते हुए कल से जिले के सभी न्यायालयों में काम पर लौटने की घोषणा कर दी है.

हनुमानगढ़ SP और बार संघ का सुलझा मसला, कल से काम पर लौटेंगे

Hanumangarh : हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक और बार संघ के बीच चल रहा टकराव आज हुई वार्ता के बाद समाप्त हो गया और बार संघ ने वर्क सस्पेंड को स्थगित करते हुए कल से जिले के सभी न्यायालयों में काम पर लौटने की घोषणा कर दी है. जिला एवम् सत्र न्यायाधीश हनुमानगढ़ की मध्यस्थता से आयोजित हुई बैठक में हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय सिंह राठौड़ ने जिले के सभी बार संघ अध्यक्षों और अधिवक्ताओं को अधिवक्ता मोहन मुंजाल के घर हुई चोरी और जिले की अन्य चोरियों के जल्द खुलासे का आश्वासन दिया.

साथ ही बैठक में चोरी के संबंध में अभी तक की जांच को लेकर भी अधिवक्ताओं को जानकारी दी. जिसके बाद बार संघ ने कल हनुमानगढ़ जंक्शन बंद को भी वापिस लेते हुए वर्क सस्पेंड को स्थगित कर दिया. गौरतलब है कि अधिवक्ता मोहन मुंजाल के घर हुई चोरी और जिले में लगातार बढ़ती चोरियों के खिलाफ 16 नवंबर को अधिवक्ता पुलिस अधीक्षक से मिलने गए थे, तब एसपी ने अधिवक्ताओं से नीचे आकर मिलने से इंकार कर दिया था.

जिसके बाद पुलिस और अधिवक्ताओं में तनातनी के बाद एसपी ऑफिस में घुसने को लेकर धक्का मुक्की भी हुई थी. लेकिन पुलिस ने अधिवक्ताओं को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जाने से रोक दिया था. जिस से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने ज्ञापन फाड़कर अनिश्चित कालीन वर्क सस्पेंड की घोषणा कर आंदोलन शुरू कर दिया था. साथ ही अधिवक्ताओं ने घोषणा की थी कि पुलिस के किसी भी अधिकारी को न्यायालय परिसर में नहीं घुसने दिया जाएगा. इसी कड़ी में अधिवक्ताओं ने मंगलवार को दोपहर दो बजे तक हनुमानगढ़ जंक्शन बाजार बंद की भी घोषणा कर रखी थी, जो आज हुए समझौते के बाद वापस ले ली गई.

ये भी पढ़े...

जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

Trending news