पीलीबंगा: बिगड़ी कानून व्यवस्था पर फूटा आप कार्यकर्ताओं का गुस्सा, आंदोलन की दी चेतावनी
Advertisement

पीलीबंगा: बिगड़ी कानून व्यवस्था पर फूटा आप कार्यकर्ताओं का गुस्सा, आंदोलन की दी चेतावनी

Pilibanga, Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ के पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के गोलूवाला थानाक्षेत्र में कानून व्यवस्था पर बदहाली का आरोप लगा. आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने थाने के आगे करीब 3 घंटे तक सांकेतिक धरना लगाया.

पीलीबंगा: बिगड़ी कानून व्यवस्था पर फूटा आप कार्यकर्ताओं का गुस्सा, आंदोलन की दी चेतावनी

Pilibanga, Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ के पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के गोलूवाला थानाक्षेत्र में कानून व्यवस्था पर बदहाली का आरोप लगा. आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने थाने के आगे करीब 3 घंटे तक सांकेतिक धरना लगाया. इस दौरान करीब आधा दर्जन ऐसे मामलों के पीड़ित भी धरना स्थल पर मौजूद रहे, जिनका आरोप था कि स्थानीय पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है. 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना था कि पुलिस सरंक्षण में कस्बा थाना क्षेत्र के इलाके में तमाम तरह के अवैध कार्यों जारी है. मेडिकल नशे से लेकर तमाम तरह का नशा पुलिस सरंक्षण में सरेआम बिकता है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है. थाने में आए परिवादीयों को पुलिसकर्मी डरा-धमकाकर भगा देते हैं, जिससे आमजन में भय का माहौल व्याप्त है. 

इन्हीं कानून व्यवस्था से जुड़े मुद्दों को लेकर आज आम आदमी पार्टी ने गोलूवाला पुलिस थाने के आगे धरना लगाया है. आरोप-प्रत्यारोप के दौर के बीच ही थाना प्रभारी भजनलाल लावा ने 5 लोगों को कार्यालय में बुलाकर वार्ता के लिए बुलाया, तो धरनार्थियों ने मना कर दिया और धरना स्थल पर थाने से बाहर आकर ही थाना प्रभारी को वार्ता करने की बात कही, जिसके बाद थाना प्रभारी भजनलाल लावा थाने से बाहर धरना स्थल पर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें - छट्टियों में बच्चों को घूमाने के लिए सबसे शानदार है जगह, बच्चे कहेंगे-पापा दोबारा चलें क्या

वहां उन्होंने धरना देने वाले लोगों की बात सुनी और उन्होंने पुलिस की मिलीभगत से नशा बेचने की बात से इनकार किया और इसके बाद धरना उठा लिया गया. दूसरी तरफ जानकारी देते हुए थाना प्रभारी भजनलाल लावा ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि पुलिस पर सभी आरोप निराधार है. 

सभी मामलों में पुलिस की कार्रवाई जारी है और दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने 11 जनवरी तक इन सब मामलों में कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है. आम आदमी पार्टी के सुरेंद्र बेनीवाल, सुभाष बोगियां, लीलाधर भाट, पूर्ण भाट, दयानंद, बबलू सोनी, नरेश, गुरबक्श सिंह, बंशी लाल, अजय वाल्मीकि, गुरमीत सिंह, बंगलोर सिंह, गुरतेज सिंह, जगजीत सिंह, इंद्राज, यशवीर, संदीप कुमार सहित अन्य लोग धरने में शामिल हुए.

Reporter: Manish Sharma

खबरें और भी हैं...

राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत

राजस्थान में अगले 7 दिन में होगा बदलाव, आलाकमान ने गहलोत पायलट से की ये फाइनल चर्चा

Rajasthan Love Story: सास का दामाद पर आया दिल, जंवाई ले भागा प्रेमिका

Trending news