Hanumangarh News: घर से एकसाथ उठी दादा-दादी और पोती की अर्थी, चीखों से दहला गांव
Advertisement

Hanumangarh News: घर से एकसाथ उठी दादा-दादी और पोती की अर्थी, चीखों से दहला गांव

राजस्थान के हनुमानगढ़ में कार और बाइक की भीषण भिड़ंत में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना रविवार देर रात की है. घटना की सूचना मिलने पर टाउन पुलिस मौके पर पहुंची. 

Hanumangarh News: घर से एकसाथ उठी दादा-दादी और पोती की अर्थी, चीखों से दहला गांव

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ में कार और बाइक की भीषण भिड़ंत में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना रविवार देर रात की है. घटना की सूचना मिलने पर टाउन पुलिस मौके पर पहुंची. 

टाउन थाना अधिकारी दिनेश सारण ने बताया कि थाने पर सूचना मिली थी कि टिब्बी रोड पर नंदराम की ढाणी गांव के पास देर शाम को कार और बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें एक परिवार के तीन लोग पति, पत्नी और उनकी 10 वर्षीय पोत्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आने वाले दिनों में पडे़गी तेज गर्मी, जानें अपने जिले के मौसम का हाल

 

घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर लाया गया तो बाइक चालक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं महिला और बच्ची का गंभीर हालत में इलाज शुरू कर दिया. वहीं महिला को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

इलाज के दौरान 10 वर्षीय तनवीर ने दम तोड़ दिया. वहीं हायर सेंटर ले जाते समय छिंद्रपाल की भी मौत हो गई. तीनों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं, जिनका आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

दर्दनाक हादसा देख सिहर उठे लोग
एक परिवार के तीन सदस्यों दादा, दादी और पोती की जिंदगी लील लेने वाली सड़क दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बाइक चालक और 10 वर्षीय बच्ची का एक एक पैर कट कर अलग हो गया. 

टाउन पुलिस के अनुसार, दुर्घटना में 60 वर्षीय दीपसिंह पुत्र सौदागरसिंह जटसिख निवासी तारासिंह वाली ढाणी, टिब्बी, 10 वर्षीय तनवीर कौर पुत्री परगटसिंह और छिंद्रपाल कौर पत्नी दीप सिंह की मौत हो गई. मृतकों का पोस्टमार्टम सोमवार सुबह करवाया जाएगा.

Trending news