लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर व्यापारी से फिरौती की मांग, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी
Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर व्यापारी से फिरौती की मांग, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

लॉरेंस गैंग के नाम पर ऋतिक बॉक्सर ने दो बार कॉल करते हुए 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी और रुपए ना देने पर जान से मारने की धमकी दी.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर व्यापारी से फिरौती की मांग, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

Hanumangarh: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर हनुमानगढ़ के एक व्यापारी से फिरौती मांगने का एक और नया मामला सामने आया है. पीड़ित व्यापारी पारुल गोयल ने हनुमानगढ़ की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीलम चौधरी से गुहार लगाते हुए कहा है कि लॉरेंस गैंग के नाम पर ऋतिक बॉक्सर ने दो बार कॉल करते हुए 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी और रुपए ना देने पर जान से मारने की धमकी दी. इससे पूर्व भी हनुमानगढ़ के दो पार्षदों, एक चिकित्सक और एक व्यापारी से लॉरेंस गैंग के नाम पर फिरौती मांगी गई थी.

जिसमें व्यापारी इंद्र हिसारिया के प्रतिष्ठान पर तो फायरिंग भी हुई थी. हनुमानगढ़ जिले में लगातार लॉरस गैंग के नाम से मिल रही धमकियों से नागरिकों में भय है और पीड़ित लोग पुलिस सुरक्षा की मांग कर रहे हैं और पीड़ितों का कहना है कि इन गैंगस्टरों पर राज्य सरकार सख्त कार्रवाई करें ताकि आमजन भयमुक्त माहौल में रह सके. वहीं आज की घटना सामने आने के बाद हनुमानगढ़ फूडग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने भी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीलम चौधरी से मिलकर जिले में फिरौती और रंगदारी की मांग की बढ़ती घटनाओं पर आक्रोश जताते हुए कहा कि जिले में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है.

ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए जिला पुलिस प्रभावी कार्रवाई करें. फूडग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन अध्यक्ष संतराम जिंदल ने बताया कि जिले के अंदर फिरौती वसूलने के लिए कॉल पर धमकाने के मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है, व्यापारी, राजनेता, चिकित्सक कोई भी इस से अछूता नहीं है. ऐसे में लगातार जिले में भय का माहौल पनपता जा रहा है. जिसको लेकर आज पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है कि ऐसे मामलों पर रोक लगाने के लिए पुलिस प्रभावी कार्रवाई करें ताकि व्यापारी और आमजन भयमुक्त होकर अपना काम कर सके. 

इस दौरान अध्यक्ष संतराम जिंदल के साथ राजकुमार सोड़ा, मनोज बंसल, बालकृष्ण करमचंदानी, साधु राम सिंगला, रविंद्र सिंगला, विनय सिंगला, सनी जुनेजा, राजकुमार कठपाल, राजकुमार जिन्दल, दलीप सिंह ढिल्लों, संदीप सिंह सिद्धू सरपंच, राजेश सिंघल, गुरजीवन सिंह सिद्धू, विजय बाठिया सहित अन्य व्यापारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news