हलाला कर दूसरे से संबंध बनाने के लिए पति करता है मजबूर, मना करने पर बोला तीन तलाक
Advertisement

हलाला कर दूसरे से संबंध बनाने के लिए पति करता है मजबूर, मना करने पर बोला तीन तलाक

Hanumangarh News: नोहर विधानसभा क्षेत्र और रावतसर थानाक्षेत्र की एक विवाहिता ने अपने पति पर दूसरी महिला से संबंध के चलते तीन बार तीन तलाक बोलकर छोड़ने का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस पर कार्रवाई ना करने के आरोप भी लगाए हैं.

 

हलाला कर दूसरे से संबंध बनाने के लिए पति करता है मजबूर, मना करने पर बोला तीन तलाक

Hanumangarh: नोहर विधानसभा क्षेत्र और रावतसर थानाक्षेत्र की एक विवाहिता ने अपने पति पर तीन बार तीन तलाक कहकर तलाक देने के आरोप लगाए हैं. साथ ही विवाहिता ने अपने पति पर हलाला करवाने और जबरन दूसरों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के भी आरोप लगाते हुए शु्क्रवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई. साथ ही विवाहिता ने इस मामले में रावतसर पुलिस पर कार्रवाई ना करने के आरोप भी लगाए हैं.

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

विवाहिता ने अपने पति पर तीसरी बार तीन तलाक बोल कर तलाक देने का आरोप लगाया है. विवाहिता ने शुक्रवार को एएसपी को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए. जानकारी के अनुसार रावतसर थाना क्षेत्र की निवासी पीड़िता ने बताया उसकी शादी गांव लखूवाली निवासी इमरान के साथ करीब 12 साल पहले हुई थी.

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

उसके चार बच्चे हैं जो नाबालिग हैं. शु्क्रवार से पहले उसका पति दो बार तीन तलाक बोल कर उसे छोड़ चुका है. अब तीसरी बार भी तीन तलाक कह छोड़ दिया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके ससुर, सास, पति और ननद उसका विवाह किसी और व्यक्ति के साथ करवाना चाहते हैं. ताकि हलाला करवा, शरीयत के अनुसार दोबारा फिर अपने पुत्र के साथ निकाह करवा सकें. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका पति स्मैक के नशा का आदी है. उसका ससुर उसे जान से मारने की धमकी देता है. सभी आरोपी मिलीभगत कर किसी और व्यक्ति से निकाह करने के लिए दबाव रहे हैं. इससे वह काफी परेशान है. 

यह भी पढ़ें - खनन क्षेत्र में पैंथर का मूवमेंट से दहशत, ड्राइवर द्वारा बनाया वीडियो हो रहा वायरल 

गुरुवार को उसे और उसके बच्चों को ससुराल पक्ष के लोगों ने घर से निकाल दिया. अब वह बेसहारा हो गई है. वह अब बच्चों के साथ अपने ससुराल में अलग ही रहना चाहती है. पति और ससुराल वालों के साथ नहीं रहना चाहती है. वह अपने बच्चों के पालन-पोषण के लिए ससुराल वालों से अपने हिस्से की जमीन और घर की मांग कर रही है. उसका ससुर उसे पुलिस वालों के साथ उसकी जान-पहचान की धौंस जमाकर धमकाता है. 

पीड़िता ने बताया कि उसका ससुर पुलिस में जान पहचान का रूवाब दिखा कहता है कि वो कहीं भी चली जाए. पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ सकती. ससुराल पक्ष के लोग उसे बार-बार धमकी दे रहे हैं कि अगर पीड़िता ने उनके कहे अनुसार नहीं किया तो वह उसे और उसके बच्चों को जान से मार देंगे. पीड़िता ने एसपी के नाम परिवाद सौंप ससुराल पक्ष के आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

Trending news