कश्मीर में आतंकी हमले में मारा गया राजस्थान का लाल, दो माह पहले ही हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205642

कश्मीर में आतंकी हमले में मारा गया राजस्थान का लाल, दो माह पहले ही हुई थी शादी

हनुमानगढ़ जिले के भगवान गांव निवासी कश्मीर में बैंक मैनेजर विजय बेनीवाल की आज कश्मीर के कुलगांव में आतंकियों द्वारा हत्या करने से पूरे जिले में शोक की लहर है. 

आतंकी हमले में मारा गया राजस्थान का लाल

Nohar: हनुमानगढ़ जिले के भगवान गांव निवासी कश्मीर में बैंक मैनेजर विजय बेनीवाल की आज कश्मीर के कुलगांव में आतंकियों द्वारा हत्या करने से पूरे जिले में शोक की लहर है. जिले की नोहर तहसील के भगवान निवासी विजय बेनीवाल के पिता ओमप्रकाश अध्यापक हैं और विजय बेनीवाल की दो साल पहले कश्मीर में नौकरी लगी थी और विजय बेनीवाल की दो माह पहले ही शादी हुई थी. विजय की हत्या की खबर से पूरे गांव में मातम पसर गया.

बेटे की हत्या पर मृतक के पिता ओमप्रकाश का कहना है कि जिस तरह कश्मीर में बाहर के लोगों को टारगेट किया जा रहा है. उस तरह वहां काम करना आसान नहीं होगा और इसके लिए सरकार को कोई ठोस रणनीति बनानी चाहिए. सूचना मिलने पर नोहर पुलिस भी गांव पहुंची. वहीं, ग्रामीणों सहित जिले के नागरिकों ने विजय की हत्या पर आक्रोश और दुःख जताते हुए बार-बार हो रही ऐसी घटनाओं को रोकने और कर्मियों को पर्याप्त सुरक्षा देने की मांग रखी है.

गौरतलब है कि आतंकियों ने आज सुबह बैंक में घुसकर गोलियां चला दी, आतंकी हमले में गोली लगने से गंभीर घायल विजय बेनीवाल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां विजय की मौत हो गई.विजय कुलगाम जिले के एलाकी देहाती बैंक (EDB) में मैनेजर पद पर कार्यरत थे. हमले के तुरंत बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और अर्द्ध सैनिक बल की एक संयुक्त टीम ने आतंकियों का पता लगाने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी. आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

नोहर थानाधिकारी रविंद्र सिंह नरुका ने बताया कि मृतक विजय बेनीवाल नोहर के गांव भगवान का रहने वाले है. विजय कश्मीर के एक बैंक ईडीबी में कार्यरत था. उसके पिता ओमप्रकाश सरकारी स्कूल में अध्यापक के पद पर तैनात है. मृतक विजय बेनीवाल की शादी इसी साल की 10 फरवरी को हुई थी. 
Report- मनीष शर्मा

यह भी पढ़ें- शादी में गया था परिवार, घर में लटकी मिली छठी कक्षा की छात्रा, फोन करके बताई थी ये बात

Trending news