AAP ने कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी रियाज के BJP कनेक्शन पर जताई चिंता, साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249613

AAP ने कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी रियाज के BJP कनेक्शन पर जताई चिंता, साधा निशाना

आम आदमी पार्टी प्रेस वार्ता : कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी रियाज के BJP कनेक्शन पर जताई चिंता, खुफिया एजेंसियों को बताया फेल, पाकिस्तानी संगठनों के गिनाए नाम.

आम आदमी पार्टी प्रेस वार्ता.

हनुमानगढ़ः जिले में आम आदमी पार्टी ने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर प्रेस वार्ता आयोजित की. प्रेस वार्ता में आप के वरिष्ठ नेता एडवोकेट शंकर सोनी ने उदयपुर हत्याकांड के आरोपी मोहम्मद रियाज के भाजपा से संबंध होने पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस पर भाजपा को स्पष्टीकरण देना चाहिए. आप नेता ने कहा कि कोई भी किसी पार्टी में शामिल हो सकता है, पर भाजपा या किसी भी पार्टी को सदस्यता अभियान चलाते समय सावधानी बरतनी चाहिए.

साथ ही कहा कि ऐसे तो कोई भी अपराधी भाजपा में शामिल होकर पीएम और गृहमंत्री की सुरक्षा में भी सेंध लगा सकता है, वहीं आम आदमी पार्टी ने प्रेस वार्ता में राजस्थान में लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं पर राजस्थान की इंटेलिजेंसी को पूरी तरह विफल करार दिया.

आप पार्टी के वरिष्ट नेता अधिवक्ता शंकर सोनी ने कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल की जघन्य हत्या में लिप्त आरोपी मोहम्मद रियाज अत्तारी का भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता होने और उसकी गुलाबचंद कटारिया के साथ फोटो होने, जम्मू-कश्मीर के आतंकी तालिब हुसैन का भी भाजपा का कार्यकर्ता होना राष्ट्रीय सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा करती है, इसलिए आज आम आदमी पार्टी की तरफ से इस विषय पर चिंता के विषय प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई है.

आप नेता सुभाष गोदारा ने कहा कि गत कई वर्षों से खुफिया रिपोर्टस प्राप्त हो रही है कि भारत में स्थित कई संस्थाएं व लोग विदेशों से आर्थिक सहायता प्राप्त कर रहे है और भारत में आतंकवादी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. देश की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं का पाकिस्तान के कट्टरपंथी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक, दावत-ए-इस्लामी तथा आईएसआई से संबंध पाया जाना गंभीर विषय है. आप नेता बोले कि हम पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को आंतरिक सुरक्षा के अभाव में खो चुके हैं, किसी भी हालत में ऐसी घटना की पुनरावृति नहीं चाहते.

पार्टी ने ये रखी प्रमुख मांगे
प्रेस वार्ता में आप नेताओ ने कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से हम यह मांग रखते हैं कि NIA उदयपुर हत्याकांड के मामले में तह तक जांच करे. मोहम्मद रियाज व तालिब हुसैन जैसे आतंकवादियों का भाजपा कार्यकर्ता होने के सम्बन्ध में भाजपा भी अपना स्पष्टीकरण दे. कन्हैया लाल के मामले की त्वरित सुनवाई हो. अपराधियों को जल्द से जल्द कठोर दण्ड दिया जाये. कन्हैयालाल के परिवार को हर संभव मदद भी यथा शीघ्र मुहैया करवाने की मांग भी प्रेस वार्ता में उठाई गई.

यह भी पढ़ें - 'शिक्षा के बढ़ते कदम' से विद्यार्थियों का शैक्षणिक स्तर सुधारेगा शिक्षा विभाग

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news