सामने आया 'राघनीति' की शादी का Video, देखिए बारात, जयमाल समेत फेरों का नजारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1894203

सामने आया 'राघनीति' की शादी का Video, देखिए बारात, जयमाल समेत फेरों का नजारा

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: वीडियो में परिणीति चोपड़ा ने दुल्हन के अंदाज में जो क्यूट हरकतें की हैं, वह तो लोगों को और भी ज्यादा पसंद आ रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही राघव चड्ढा दूल्हा बनकर आते हैं, वैसे ही परिणीति चोपड़ा खुशी से चिल्लाने लगती हैं और अपने किसी फैमिली मेंबर के पीछे छिप जाती हैं.

सामने आया 'राघनीति' की शादी का Video, देखिए बारात, जयमाल समेत फेरों का नजारा

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: जब से आम आदमी पार्टी के नेता के नेता और सबसे हैंडसम सांसद राघव चड्ढा ने बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से शादी की है तब से ही लगातार दोनों चर्चाओं में बने हुए हैं. इन दोनों के शादी के अट्रैक्टिव फोटोज और वीडियोज को देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. जैसे उनकी शादी का कोई भी छोटा सा भी क्लिप आउट होता है, वैसे ही लोग तुरंत शेयर कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने खुद ही अपनी शादी का एक प्यारा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करके फंस को चौंका दिया है.

इस वीडियो में आप परिणीति चोपड़ा की शादी की सारी रस्मों को देखकर बेहद खुश हो जाएंगे. बता दें कि हाल ही में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने उदयपुर के सबसे शानदार होटल द लीला पैलेस में 7 फेरे लेकर एक-दूसरे का हमेशा के लिए हाथ थाम लिया. दोनों की शादी बेहद ही प्राइवेट रखी गई लेकिन शादी के बाद से ही उनके फैंस और चाहने वाले उनके फोटोस और वीडियो का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में जैसे उनकी फोटो वीडियो आ रही है, वैसे ही लोग खुशी से झूम रहे हैं.

यह भी पढ़ें- लवर सचिन संग सीमा हैदर का रोमांटिक Video वायरल, पाकिस्तानी भाभी ने करवाया यह काम

शादी, हल्दी, संगीत और फेरों के छोटे-छोटे क्लिप सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं लेकिन इन सब के बीच में हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी का बेहद क्यूट और प्यारा सा वीडियो शेयर करके अपने फैंस को गजब का तोहफा दे दिया है. इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा ने जो कैप्शन लिखा है, वह तो और भी ज्यादा प्यारा है. उन्होंने राघव चड्ढा के नाम एक प्यारा सा नोट लिखा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी कितनी ज्यादा प्यारी लग रही है. 

वीडियो में परिणीति चोपड़ा ने दुल्हन के अंदाज में जो क्यूट हरकतें की हैं, वह तो लोगों को और भी ज्यादा पसंद आ रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही राघव चड्ढा दूल्हा बनकर आते हैं, वैसे ही परिणीति चोपड़ा खुशी से चिल्लाने लगती हैं और अपने किसी फैमिली मेंबर के पीछे छिप जाती हैं. यह बात तो आप जानते ही हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे और दोनों इस दिन का बेहद ही लंबे अरसे से इंतजार कर रहे थे. कपल की प्यारी सी केमिस्ट्री इस वीडियो में सबको साफ नजर आ रही है. वीडियो देखकर फैंस काफी खुश है और जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं.

 

 

Trending news