Viral: बाइक पर स्टंट करती लड़कियां गिरी धड़ाम, लोग बोले- पापा की परियों की बेइज्जती हो गई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507488

Viral: बाइक पर स्टंट करती लड़कियां गिरी धड़ाम, लोग बोले- पापा की परियों की बेइज्जती हो गई

Viral: सोशल मीडिया आए दिन नए-नए वीडियो, वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो फिर वायरल है. जिसमें दो लड़कियां बाइक पर धूम मचा रही है. लेकिन अचानक वो रोड पर धड़ाम हो जाती हैं. पापा की परियों को काफी चोट भी लगती है, लेकिन यूजर्स हैं कि इस बात का भी मजाक उड़ाने में पीछे नहीं हैं. 

 

Viral: बाइक पर स्टंट करती लड़कियां गिरी धड़ाम, लोग बोले- पापा की परियों की बेइज्जती हो गई

Viral: अगर आपको फेमस होना है, तो जरुरी नहीं कि आप किसी की मदद करें, समाज के लिए कुछ अच्छा कर जाएं. जरूरी है तो बस ये कि आपके पास एक सोशल मीडिया फ्रेंडली फोन हो और साथ ही हो एक खुराफाती दिमाग.

कुछ ऐसा ही दिमाग इन दो पापा की परियों के पास रहा होगा, जो बाइक पर स्टंट दिखा रही थी. फेमस होने के चक्कर में ये लोग जबरदस्त तरीके से सड़क पर गिरी और जख्मी भी हुई. ये खतरनाक स्टंट लड़कियां शूट भी करा रही थी. लेकिन फेल हो गयी और अब वीडियो का सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मजाक बन चुका है.

आमतौर पर खतरनाक स्टंट करने वाले प्रोफेशनल होते हैं और सारी सेफ्टी मेजर्स का ध्यान रखते हुए ही स्टंट किए जाते हैं. लेकिन इस केस में ऐसा नहीं था. महज कुछ क्लिक और लाइक्स के लालच में ये दोनों पापा की परियां ये खतरनाक स्टंट करने लगी. Viral Dance : पत्नी के मायके जाते ही खुशी से पागल हो गया पति, बन गया मंदाकिनी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nature_beautiful007 नाम के अकाउंट ने शेयर किया गया. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. मसलन एक यूजर ने लिखा है कि “और ये है हॉस्पिटल जल्द पहुँचने की शानदार ट्रिक” तो फिर दूसरे ने कहा “बाइक को नॉर्मल तरीके से चलाने में क्या जा रहा था, अब करवा ली न बेइज्जती।” वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा कि “पापा की परी जमीन पर उड़ती हुई” एक और मजेदार कमेंट आता है “वाह बेटी मौज कर दी” कुछ यूजर्स ने लोगों को ऐसे स्टंट ट्राय नहीं  करने की सही सलाह भी दी. 

Viral : सांड के प्यार में पागल हुआ शख्स, जगह-जगह देने लगा चुम्मी वीडियो वायरल

 

Trending news