रणवीर सिंह के साथ 'चाय' पीने पहुंची उर्फी जावेद, कहीं झेलना न पड़ जाए दीपिका का गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260094

रणवीर सिंह के साथ 'चाय' पीने पहुंची उर्फी जावेद, कहीं झेलना न पड़ जाए दीपिका का गुस्सा

उर्फी जावेद रणवीर सिंह के साथ चाय पीने गई थी. इस स्पेशल कॉफी की खुद उर्फी जावेद ने स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस स्टोरी में उर्फी जावेद चाय पी रही हैं. उन्होंने लिखा ही कि कॉफी विद करण के बाद टी विद रणवीर.

रणवीर सिंह के साथ 'चाय' पीने पहुंची उर्फी जावेद, कहीं झेलना न पड़ जाए दीपिका का गुस्सा

Jaipur: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हर दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपने कपड़ों को लेकर, कभी बयानों तो कभी अपने हेयर स्टाइल को लेकर. उनका बोल्ड अंदाज लोगों को अपना दीवाना बनाकर रखता है. 

उर्फी जावेद के रिवीलिंग कपड़े और बोल्ड अदाएं फैंस को मदहोश कर देती हैं. उनके वीडियोज और फोटोज का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं लेकिन इन बार कुछ ऐसा हुआ है, जिसे जानकर उनके फैंस का दिल थोड़ा दुख सकता है. वहीं, दीपिका पादुकोण का गुस्सा भी झेलना पड़ सकता है. 

यह भी पढे़ं- राजस्थान में कई जगहों पर मूसलाधार बारिश, आज इन 6 जिलों में झमाझम बरसात का अलर्ट जारी

दरअसल, उर्फी जावेद रणवीर सिंह के साथ चाय पीने गई थी. इस स्पेशल कॉफी की खुद उर्फी जावेद ने स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस स्टोरी में उर्फी जावेद चाय पी रही हैं. उन्होंने लिखा ही कि कॉफी विद करण के बाद टी विद रणवीर. इसमें वह रणवीर सिंह के साथ तो हैं लेकिन उनकी फोटो के साथ. बता दें कि चाय पीने गई उर्फी जावेद ने जो टी शर्ट पहनी है, उसमें रणवीर सिंह की फोटो बनी हुई है. हाई हेयर बन और शॉर्टस के साथ उर्फी जावेद काफी हॉट लग रही हैं. 

इंट्स्टैंट बॉलीवुड के पेज पर शेयर हुए इसके एक वीडियो में वह रणवीर सिंह के लिए अपना क्रेज दिखा रही हैं. बताया जाता है कि उर्फी जावेद रणवीर सिंह की काफी बड़ी फैन हैं. वहीं, कुछ लोग इस टीशर्ट पहनने को लेकर उर्फी जावेद को अटेंशन सीकर भी कह रहे हैं.

fallback

खैर वैसे तो सभी जानते ही हैं कि उर्फी जावेद हर दिन अपने आउटफिट के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती हैं. कभी वह लोहे की जंजीरें पहन लेती हैं तो कभी समुद्री शैल से बनी ब्रा. हाल ही में वह ब्लेड से बनी ड्रेस में फैंस के सामने आई थी. यह देखकर उनके फैंस ने जमकर कमेंट्स किए थे.

यह भी पढे़ं- घर में होने लगेगी छप्पर फाड़कर धन की बरसात, इस तरह से करें पीतल के बर्तनों का इस्तेमाल

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए बेहद शुभ है दिन, मिलेगी खुशखबरी, बढ़ेगा बैंक-बैलेंस, जानें राशिफल

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news