उर्फी जावेद ने इस बार फिर पहनी ऐसी यूनिक ड्रेस, लोग बोले- समझ नहीं आता चाहती क्या हो?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364820

उर्फी जावेद ने इस बार फिर पहनी ऐसी यूनिक ड्रेस, लोग बोले- समझ नहीं आता चाहती क्या हो?

उर्फी जावेद ने इस बार सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस पहनी है. उनकी यह ड्रेस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. उनके पोज देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह फोटोज शेयर की हैं.

उर्फी जावेद ने इस बार फिर पहनी ऐसी यूनिक ड्रेस, लोग बोले- समझ नहीं आता चाहती क्या हो?

Jaipur: आए दिन अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. उनका नया अवतार देखकर लोगों ने एक बार फिर से उन्हें निशाने पर ले लिया है लेकिन फैंस को उनका यह मजेदार अंदाज खूब भा रहा है.

कभी ब्लेड, कभी फूल तो कभी जंजीरें पहनकर मीडिया के सामने आ जाने वाली उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर हर कोई हैरान रहता है. उर्फी जावेद ने छोटे पर्दे पर बतौर एक्ट्रेस पहचान बनाई लेकिन अब वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. किसी न किसी तरीके से उर्फी जावेद लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं. 

यह भी पढ़ें- दिल तो बच्चा है जी! बच्चों की स्लाइडिंग स्विंग पर फिसल रही थी चाची, बिगड़ा ऐसा बैलेंस कि...

उर्फी जावेद ऐसी सोशल मीडिया सेंसेशन इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी हैं कि लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए रखते हैं. उनकी हर पोस्ट तेजी से वायरल हो जाती है. इस चक्कर में कई बार उर्फी को क्रिटिक्स का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में उर्फी जावेद की ड्रेस ने एक बार फिर एंटरटेनमेंट की गलियों में हलचल मचा दी है.

जी हां, उर्फी जावेद ने इस बार सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस पहनी है. उनकी यह ड्रेस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. उनके पोज देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह फोटोज शेयर की हैं.

सिम से बनी ड्रेस में उर्फी जावेद बड़ी खूबसूरती से अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं. ब्लू एंड येलो स्ट्रैप टॉप-स्कर्ट में उर्फी जावेद बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हाई हील्स में उनका यह लुक काफी रैविशिंग लग रहा है. अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने बताया है कि किस तरह डिजायनर ड्रेस के नाम पर जामताड़ा के डिजाइनर उनसे लाखों की ठगी कर लेते हैं. उर्फी ने कैप्शन में लिखा है कि ब्रेकिंग न्यूज, क्या उर्फी जावेद के साथ ठगी हुई है, अब सबका नंबर आएगा. उर्फी की यह ड्रेस लोगों को काफी पसंद आ रही है.

Trending news