रणवीर सिंह के बाद उर्फी जावेद हुई न्यूड, गुलाब की पंखुड़ियों से खुद को ढका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1272639

रणवीर सिंह के बाद उर्फी जावेद हुई न्यूड, गुलाब की पंखुड़ियों से खुद को ढका

Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी में बवाल मचाने वाली उर्फी आज फैशन की दुनिया में बवाल मचा रही हैं. वहीं, हाल हीं में उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपना एक न्यूड वीडियो पोस्ट किया है. 

रणवीर सिंह के बाद उर्फी जावेद हुई न्यूड, गुलाब की पंखुड़ियों से खुद को ढका

Urfi Javed Video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा अपनी ड्रेस से लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती है और कुछ न कुछ नया ट्राई करती हैं. बिग बॉस ओटीटी में बवाल मचाने वाली उर्फी आज फैशन की दुनिया में बवाल मचा रही हैं. वहीं, हाल हीं में उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपना एक न्यूड वीडियो पोस्ट किया है. 

इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बदन पर न तो ब्रा पहनी है और न ही कोई टॉप पहना है. इस बार उर्फी ने अपने तन को गुलाब की पंखुड़ियों से ढका है. एक्ट्रेस के ये वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया का पारा हाई हो गया है और जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है.  

उर्फी ने बदन से उतार फेंके कपड़े
वीडियो में उर्फी जावेद बिना कपड़ों के लेटी हुई हैं और ऊपर से गुलाब की पंखुड़ियों की बरसात हो रही है. इन पंखुड़ियों से उर्फी ने अपने शरीर को कवर किया हुआ है. वहीं, बेबाक उर्फी इस वीडियो में लेटकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.

शर्माती हुई नजर आई उर्फी
वीडियो में उर्फी कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई. साथ हीं, बैकग्राउंड में 'रूप सुहाना लगता है..' गाना बज रहा है जो इस वीडियो को अट्रैक्टिव बना रहा है. उर्फी वीडियो में लेटकर शर्माती हुई और अपनी अदाओं का जादू चलाती हुई दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने किया कमेंट 
वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्रम पेज पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस के वीडियो शेयर करते ही इस पर फैंस फायर और दिल वाले इमोजी भेजने लगे. वहीं, उर्फी के इस वीडियो पर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने कमेंट करते हुए लिखा- 'नाइस.' बता दें कि वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने काउच शेयर किया था. इस दौरान एक सवाल के में रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को फैशन आइकन कहा. वहीं, इस पर उर्फी ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं इस पर कैसे रिएक्ट करूं, लेकिन रणवीर सिंह तुम बहुत स्वीट हो.

यह भी पढे़ंः उर्फी जावेद ने पहनी ब्लेड से बनी ड्रेस, बोली- हाथ लगाया तो कट जाओगे

 

Trending news