डार्क ब्लू लिपिस्टिक में उर्फी जावेद ने ली अंगड़ाई, बोली - 'तेरी नींद उड़े तो उड़ जाए'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360336

डार्क ब्लू लिपिस्टिक में उर्फी जावेद ने ली अंगड़ाई, बोली - 'तेरी नींद उड़े तो उड़ जाए'

Urfi Javed Blue Lipstick: उर्फी जावेद की नीली लिपस्टिक फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. उर्फी जावेद बैकलेस टॉप और व्हाइट मिनी स्कर्ट आउटफिट के साथ अंगड़ाई लेते हुए गनगुनाते हुए बोल रही है कि तेरी नींद उड़े तो उड़ जाए.

उर्फी जावेद ने कहा -तेरी नींद उड़े तो उड़ जाए'.

Urfi Javed Blue Lipstick: उर्फी जावेद का नाम आते ही लोगों के मन में उनका अतरंगा फैशन और बोल्ड स्टाइल घूमने लगता है. बेबाक अंदाज और बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के चलते आज उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक तरफ जहां उन्हें कई बार ट्रोल होना पड़ता है, वहीं, दूसरी ओर फैंस उनके नए फोटोज-वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. इस बार उर्फी जावेद ने बैकलेस ड्रेस और डार्क ब्लू लिपस्ट‍िक लगाये उर्फी का जलवा फैंस के उपर चढ़ रहा है. बैकलेस टॉप और व्हाइट कलर की मिनी स्कर्ट आउटफिट के साथ उर्फी जावेद व्हाइट हाई हील्स पहनी नजर आ रही हैं. उर्फी की नीली लिपस्टिक फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

मिनी स्कर्ट आउटफिट में ढ़ा रही कहर
बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट्स के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. वह कभी बोरी पहन लेती हैं तो कभी ब्लेड जैसी कातिलाना ड्रेस पहनती हैं. एक बार तो उर्फी जावेद ने लोहे की जंजीरों और बिजली के तारों से ही खुद को लपेट लिया लेकिन इस बार व्हाइट कलर की मिनी स्कर्ट में बवाल लग रही है. इस ड्रेस के साथ 'बिंदिया चमकेगी चुड़ी खनकेगी...तेरी नींद उड़े तो उड़ जाए'  के गाने ने अपनी खूबसूरती अदा के साथ कहर ढ़ा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

'बिंदिया चमकेगी ...तेरी नींद उड़े तो उड़ जाए' गाने पर फैंस का दिल जीता
उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है. दोनों एक दूसरे पर लगातार टिप्पणी कर रहे हैं. इसी बीच दोनों का एक और पोस्ट सामने आया है. चाहत खन्ना ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी  पर कमेंट्स करते हुए लिखा, “चीजों को बिना जानें पब्लिसिटी के लिए खबर में कूदना और खुद को मूर्ख बनाना. बेवकूफ से क्या ही बहस करें, अक्ल होती तो काम करती, शूटिंग करती न कि सेमी न्यूड स्पॉटिंग्स करती. आप तो आंटी, बीवी या मां बनने के लायक हो नहीं. अब दूसरों को ही आंटी बोल के खुश हो जाओ. अल्लाह अक्ल दे आपको.”

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey sizzling look: पूनम पांडे ने दीवार से चिपक कर करवाया फोटोशूट, अचानक खिसक गया जिप

उर्फी अपने जलवे से विरोधियों को चिढ़ा रही
गौरतलब है कि इससे पहले चाहत ने उर्फी को दीदी कहा था, जिसके बाद उर्फी ने इन्हें आंटी कहा था. माना  जा रहा है कि उर्फी अपने जलवे से विरोधियों को चिढ़ा रही है, और फैंस का दिल बहला रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फैंस ने कहा -जान लेगी क्या
उर्फी पर यह नीली लिपस्टिक और व्हाइट कलर की मिनी स्कर्ट ड्रेस उनपर खूब जंच रही है. इस वीडियो को अब तक 518,22 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं. उर्फी जावेद की इस अदा पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं. उर्फी के इस वीडियो पर लोग जमकर हार्ट इमोजी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया- बच्चे की जान लोगी क्या, उर्फी जावेद सो हॉट. उर्फी के इस वीडियो पर कई हेटर्स गंदे कमेंट भी कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की खबरें और भी पढ़ें

उर्फी जावेद ने मारी आंख, ब्लैक बिकनी में फ्लॉन्ट किया फिगर, फैंस बोले- सरकी जो धीरे-धीरे

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

Viral Video: राजस्थानी भाभी ने चुन्नी पर लगाया परफ्यूम, ठुमके सोशल मीडिया पर हुए वायरल

 

Trending news