Viral Video: पानी में डुबो-डुबोकर पत्नी उतारने लगी पति का भूत, शख्स की हालत देख लोगों को आया तरस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1565352

Viral Video: पानी में डुबो-डुबोकर पत्नी उतारने लगी पति का भूत, शख्स की हालत देख लोगों को आया तरस

Pati-Patni Ka Video: आज का वीडियो भी एक पति-पत्नी से जुड़ा हुआ है. इसमें एक पत्नी ने अपने पति को नदी के बीचों-बीच ले जाकर उसका जो हाल किया है, वह देखकर आप दंग रह जाएंगे. 

Viral Video: पानी में डुबो-डुबोकर पत्नी उतारने लगी पति का भूत, शख्स की हालत देख लोगों को आया तरस

Pati-Patni Ka Video: भूत का नाम सुनते ही कई लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है तो वहीं कई लोग थर-थर कांपने लगते हैं.  वैसे तो भूत पर बनी हुई आपने कई फिल्में देखी होंगी लेकिन जरा उस महिला का हाल सोचिए, जिसके पति के ऊपर ही भूत आने लगे. जी हां, वैसे तो आज के समय में भूत-प्रेत मानना अंधविश्वास को बढ़ावा देना है लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों का दावा है कि वह महिला अपने पति का भूत उतार रही है.

सोशल मीडिया पर हर दिन ऐसे-ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं जिन पर यकीन करना जरा मुश्किल होता है. कुछ वीडियो बहुत मजेदार होते हैं तो कुछ एकदम होश उड़ाने वाले होते हैं. आज का वीडियो भी एक पति-पत्नी से जुड़ा हुआ है. इसमें एक पत्नी ने अपने पति को नदी के बीचों-बीच ले जाकर उसका जो हाल किया है, वह देखकर आप दंग रह जाएंगे. आपको यकीन नहीं होगा कि पत्नी आखिर ऐसा कैसे कर सकती है. उसे पति पर जरा भी दया नहीं आती है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: कोबरा वाले जूते पहनकर निकला शख्स, फन फैलाए सांप देखकर लोगों के उड़ गए होश

सोशल मीडिया की अतरंगी दुनिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि एक महिला अपने पति को नदी के बीचों-बीच ले गई है. महिला के हाथ में कुछ पत्ते भी हैं तभी महिला को अचानक से न जाने क्या हो जाता है और वह अपने पति के बालों को हाथ से पकड़ लेती है. इसके बाद वह उसको नदी में कई बार डुबकी लगवाती है. साथ ही बार-बार पत्तों से झाड़ती भी है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि यह महिला शायद अपने पति के ऊपर सवाल भूत का उतार रही है. वीडियो देखकर लोगों की हंसी छूट ही जा रही है. लोग इस वीडियो को देख कर हंस हंस कर परेशान हो रहे हैं. यह वीडियो कब और कहां का है इस बात के बारे में तो जानकारी नहीं है लेकिन नेटिजेसं को यह खासा पसंद आ रहा है.

यह वीडियो Elchiki_hn नाम के टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देखकर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि शायद या पति इसका शराब पीता होगा और यह उसका शराब को भूत आने के लिए ऐसा कर रही है. वायरल वीडियो का कैप्शन अलग भाषा में लिखा गया है. इस पर कई लोग तो हा-हा इमोजी वाले कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 6 बेटियों के बाप ने रचाई 23 साल की लड़की से शादी, सारे दामादों ने कूद-कूद कर किया डांस

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Trending news