ट्रैफिक में फंसी थी दुल्हन, वेडिंग हॉल पहुंचने के लिए किया यह काम, लोग बोले- शानदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2083832

ट्रैफिक में फंसी थी दुल्हन, वेडिंग हॉल पहुंचने के लिए किया यह काम, लोग बोले- शानदार

Dulhan Viral Video: दुल्हन ने तुरंत सजी-धजी का छोड़ी और तुरंत मेट्रो में परिवार वालों के साथ सवार हो गई. दुल्हन भी जानती थी कि ट्रैफिक की वजह से उसकी शादी का शुभ मुहूर्त निकल जाएगा और उससे पहले उसे मंडप तक पहुंचना था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप दुल्हन को मेट्रो के एंट्री गेट को पार करते हुए मेट्रो की सवारी करते और फिर आखिरी में वेडिंग वेन्यू पर पहुंचते हुए साफ देख सकते हैं. 

ट्रैफिक में फंसी थी दुल्हन, वेडिंग हॉल पहुंचने के लिए किया यह काम, लोग बोले- शानदार

Bengaluru Bride Ditches Car for Metro Ride: बेंगलुरु की ट्रैफिक समस्या के बारे में तो सभी जानते हैं. वहां पर कई बार तो इतना ज्यादा ट्रैफिक जाम हो जाता है कि लोग अपने काम के लिए एक दो-दो घंटे तक लेट हो जाते हैं. वहीं कई बार जरूरी काम में जाते समय अगर ट्रैफिक मिल जाता है तो सारा मूड खराब हो जाता है लेकिन सबसे ज्यादा तो दिक्कत वहां होती है, जहां पर आप अपनी जिंदगी के सबसे अहम पहलू की ओर कदम बढ़ाने जा रहे हों और आपके रास्ते में ट्रैफिक मिल जाए. 

बात यहां पर हम शादी की कर रहे हैं, जहां पर एक दुल्हन शादी के मंडप के लिए जब निकल रही थी तो उसे रास्ते में भयंकर ट्रैफिक जाम मिल गया. खास बात तो यह रही कि दुल्हन इस ट्रैफिक को देखकर बिल्कुल भी नहीं घबराई और उसने इस उलझन से बचने के लिए ऐसा कमाल का आईडिया निकला कि हर कोई उसकी तारीफ करते नहीं थक रहा है.

यह भी पढे़ं- प्रेमिका की शादी में आए बारातियों के खाने में दिलजले आशिक ने मिला दिया जमालघोटा, नजारा देख नहीं रुकेगी हंसी

कहते हैं कि कभी भी कोई समस्या हो तो घबराना नहीं चाहिए. कुछ ऐसा ही हुआ इस दुल्हन के साथ, जो की सजी-धजी होने के बाद अपनी कार से शादी के मंडप तक जा रही थी लेकिन रास्ते में इतना ज्यादा ट्रैफिक था कि बार-बार मुहूर्त के लिए कॉल आ रही थी. इसके बाद जैसे दुल्हन को यह लगा कि वह शादी के मंडप तक समय पर नहीं पहुंच पाएगी तो उसने तुरंत इसका भी आईडिया खोज निकाला. 

यह भी पढे़ंपलक झपकते ही परी सा सुंदर लड़की बन गया यह लड़का, एक मिनट के लिए नहीं हटेंगी नजरें

दुल्हन ने तुरंत सजी-धजी का छोड़ी और तुरंत मेट्रो में परिवार वालों के साथ सवार हो गई. दुल्हन भी जानती थी कि ट्रैफिक की वजह से उसकी शादी का शुभ मुहूर्त निकल जाएगा और उससे पहले उसे मंडप तक पहुंचना था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप दुल्हन को मेट्रो के एंट्री गेट को पार करते हुए मेट्रो की सवारी करते और फिर आखरी में वेडिंग वेन्यू पर पहुंचते हुए साफ देख सकते हैं. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट यूजर्स दुल्हन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और लोग उसे 'स्मार्ट दुल्हन' कह रहे हैं. इस वीडियो पर लोग खूब अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. खबर लिखने तक दुल्हन के इस वीडियो को 20000 से ज्यादा लोग देख चुके थे.

यह भी पढ़ें- DJ पर ननद-भाभी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, एक-एक ठुमके पर गांववालों ने मचाया हल्ला

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर बनी 'नागिन' तो सचिन मीणा बना 'सपेरा', फिर हुआ धांसू डांस कॉम्पटीशन

यह भी पढ़ें- डांस फ्लोर पर ऋतिक रोशन बन गए राजस्थानी दादा, ठुमकों के साथ दिखाया जबरदस्त स्टंट

Trending news