Viral Video : कहां मिलते हैं ऐसे दूल्हे, मंडप पर किया तोहफे से इनकार, दिल को छू लेने वाला Viral Video
Advertisement

Viral Video : कहां मिलते हैं ऐसे दूल्हे, मंडप पर किया तोहफे से इनकार, दिल को छू लेने वाला Viral Video

आजकल शादी ब्याह (Wedding Video)के वीडियोज़ बहुत वायरल हो रहे हैं. फिलहाल इंटरनेट (internet)पर एक वीडियो( Viral Video) सबकों चौंका रहा है. जहां एक दूल्हा(groom) मंडप (shadi mandap)पर दुल्हन (Bride ) के रिश्तेदार की तरफ से दिया जा रहे गिफ्ट (gift) को देखकर गुस्सा करने लगता है और लेने से मना कर देता है. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और दूल्हे को लोग सैल्यूट कर रहे हैं.

 

Viral Video : कहां मिलते हैं ऐसे दूल्हे, मंडप पर किया तोहफे से इनकार, दिल को छू लेने वाला Viral Video

Viral Video : आजकल शादी ब्याह के वीडियोज़ बहुत वायरल हो रहे हैं. फिलहाल इंटरनेट पर एक वीडियो सबकों चौंका रहा है. जहां एक दूल्हा मंडप पर दुल्हन के रिश्तेदार की तरफ से दिया जा रहे गिफ्ट को देखकर गुस्सा करने लगता है और लेने से मना कर देता है. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और दूल्हे को लोग सैल्यूट कर रहे हैं.

दरअसल दूल्हे को मंडप पर दुल्हन की तरफ से रिश्तेदार एक मंहगा गिफ्ट देना चाहते हैं. लेकिन दूल्हा साफ मना कर देता है. वीडियो में आप सुनेंगे की दूल्हा कह रहा है कि कि दीदी मुझे नहीं लेना ये गिफ्ट.

आजकल जहां दहेज की डिमांड पर शादी को बीच में तोड़ दिया जाता है. या फिर दूल्हे की शर्मनाक हरकतों से दोनों परिवार जलील होते हैं. ऐसे में इन दूल्हे ने सबका दिल जीत लिया है. मंडप पर बैठे इस दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर 1.5 मिलियन बार यानि की 15 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 90 हजार से ज्यादा लोगों ने इसको लाइक किया है.

classypeepsofpakistan नाम की आईडी से इस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया गया था.जिस पर लोगों ने एक से बढ़कर एक कमेंट किये हैं. एक ने कहा कि ऐसा दूल्हा कहां मिलता है. तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि उन्हे खुश होना चाहिए की माता पिता ने उन्हे अपना सबसे मंहगा तोहफा दिया है. जो उनकी बेटी है.

Viral video : इस साइकिल के घर आने की खुशी के आगे मर्सिडीज़ के दाम भी कम
रोटी को ही बना दिया केक, बड़े भाई ने गाया हैप्पी बर्थडे सांग, वीडियो देख भर आएंगी आंखे

बब्बर शेर से युवक ने की बेतुकी हरकत, अंजाम देखकर कांप जाएंगी रूह

पत्नी की हर एंगल से फोटो लेने की कोशिश कर रहे थे अंकल, किसी ने चुपके से प्यारा सा वीडियो बना डाला

शिमला बना माउंटआबू, ओले गिरने से सड़कों पर सफेद चादर, देंखे वीडियो

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Classy Peeps Of Pakistan (@classypeepsofpakistan)

 

 

 

Trending news