एक छत से दूसरी छत पर फुटबॉल खेल रहे दोस्तों का Video वायरल, लोग बोले- अलग लेवल का टैलेंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2103547

एक छत से दूसरी छत पर फुटबॉल खेल रहे दोस्तों का Video वायरल, लोग बोले- अलग लेवल का टैलेंट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दो से तीन दोस्त अपनी-अपनी छत पर से फुटबॉल खेल रहे हैं. हैरानी के बात तो यह है कि वह अलग-अलग फुटबॉल से नहीं बल्कि एक ही फुटबॉल से दूसरे को पास कर रहे हैं और उससे खेल रहे हैं. इस वीडियो को हर्ष गोयनका ने शेयर किया है.

एक छत से दूसरी छत पर फुटबॉल खेल रहे दोस्तों का Video वायरल, लोग बोले- अलग लेवल का टैलेंट

Unique way of playing football: फुटबॉल एक ऐसा गेम होता है, जो कि ज्यादातर खुले मैदान में खेला जाता है. इस गेम को लोग खुली और बड़ी जगह पर खेलना पसंद करते हैं. अगर किसी के पास जगह ना हो तो कई बार लोग अपने घर के गार्डन में भी खेल लेते हैं लेकिन अगर हम आपसे कहें कि लोग एक छत से दूसरी छत पर फुटबॉल खेल रहे हों तो आप क्या कहेंगे? यह बात थोड़ा सा हैरान कर देने वाली है लेकिन जब आप इसका वीडियो देखेंगे तो आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दो से तीन दोस्त अपनी-अपनी छत पर से फुटबॉल खेल रहे हैं. हैरानी के बात तो यह है कि वह अलग-अलग फुटबॉल से नहीं बल्कि एक ही फुटबॉल से दूसरे को पास कर रहे हैं और उससे खेल रहे हैं. इस वीडियो को हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. लड़कों के इस अनोखे टैलेंट को देखकर के लोग काफी हैरानी में जा रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स शेयर किया गया है. 

यह भी पढे़ं- खाली पेट भीगी मूंगफली खाने से होते हैं ये दमदार फायदे, रोज करें सेवन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खिलाड़ी अपनी छत से फुटबॉल को बड़ी ही कुशलता पूर्वक उछलता है. इसके बाद वह एक मजबूत किक के साथ सामने वाली छत पर खड़े दोस्त को अपनी फुटबॉल फेंकता है. सामने वाला शख्स भी एकदम तैयार रहता है और इस तरह से वह तीनों दोस्त एक दूसरे को बाल पास करते हुए बड़ी ही कुशलता से इस गेम को खेलने दिखाई दे रहे हैं. 

हैरानी की बात तो यह है कि इनमें से एक शख्स कुछ ज्यादा ही ऊंची जगह पर खड़ा होता है यह वीडियो देखने के बाद आप खुद नहीं समझ पाएंगे कि आखिर यह लोग ऐसा कैसे कर पा रहे हैं लेकिन देखने के बाद आप इनकी तारीफ करने पर मजबूर जरूर हो जाएंगे. हर्ष गोयनका ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- बहुत खूब यह है टैलेंट.

छतों के बीच साधारण आदान-प्रदान ने सोशल मीडिया के यूजर्स को शॉक कर दिया है. वीडियो 68000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और खेल प्रेमी तो इस वीडियो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि इसे कभी अपने घर की छत पर ना ट्राई करें. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- छत पर सांबा. फिलहाल यह वीडियो आपको कैसा लगा, कमेंट करके जरूर बताएं.

Trending news