Video: बिना हैंडल पकड़े साइकिल चला रही थी राजस्थानी बच्ची, लोग बोले- 'थार की नन्हीं राइडर'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2329605

Video: बिना हैंडल पकड़े साइकिल चला रही थी राजस्थानी बच्ची, लोग बोले- 'थार की नन्हीं राइडर'

Viral Video: आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बच्ची थार के रास्तों पर साइकिल चली रही होती है. हैरानी की बात तो यह है कि उसने हैंडल नहीं पकड़ रखा है. उसकी स्पीड देखकर लग रहा है कि जैसे इसे इस तरह साइकिल चलाने का तगड़ा एक्सपीरियंस है. 

viral video

Viral Video: राजस्थान का थार ऐसी जगह है, जहां पर हर कोई एक बार तो जरूर ही घूमने जाना चाहता है. थार के रेगिस्तान को ग्रेट इंडियन डेजर्ट भी कहा जाता है. सोशल मीडिया पर थार से जुड़ी तमाम तरह की जानकारियां, वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, वह देखकर आपके होश उड़ सकते हैं.

सभी जानते हैं कि चाहे बाइक चलानी हो, साइकिल चलानी हो या फिर कोई भी गाड़ी चलानी हो, बिना हैंडल संभाले चलाना मुश्किल होता है. यहां तक की खतरनाक भी होता है लेकिन आज के वायरल वीडियो में राजस्थान की एक छोटी सी बच्ची ने बिना हैंडल थामे ऐसी साइकिल चलाती है कि लोग उसे  'थार की नन्हीं राइडर' कहने पर मजबूर हो गए हैं.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बच्ची थार के रास्तों पर साइकिल चली रही होती है. हैरानी की बात तो यह है कि उसने हैंडल नहीं पकड़ रखा है. उसकी स्पीड देखकर लग रहा है कि जैसे इसे इस तरह साइकिल चलाने का तगड़ा एक्सपीरियंस है. बालों में चोटी, बास्केट वाली साइकिल और कुर्ता पाजामा पहने छोटी सी बच्ची का बिंदासपन देखकर आप भी समझ जाएंगे कि आखिर क्यों इसे लोग 'थार की नन्हीं राइडर' कह रहे हैं.

जब वह हैंडल छोड़कर साइकिल चला रही है तो उसके चेहरे पर डर की एक लकीर तक नहीं दिख रही है. बच्ची के इस वीडियो X प्लेटफॉर्म पर RangRajasthani_ अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 600 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

राजस्थानवासियों की हर बात अलबेली मानी जाती है. इनकी संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बेहद अलग होता है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 

Trending news