गली में छिपकर लड़की संग रोमांस कर रहे थे टकलू अंकल, लोगों ने Video बनाकर किया वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1657209

गली में छिपकर लड़की संग रोमांस कर रहे थे टकलू अंकल, लोगों ने Video बनाकर किया वायरल

Premi Premika Ka Video: लड़की एक अधेड़ उम्र के इंसान का इंतजार कर रही होती है. जैसे ही वह अंकल टाइप शख्स वहां पहुंचता है, दोनों रोमांस शुरू कर देते हैं. दोनों इतना ज्यादा खो जाते हैं कि उन्हें आसपास की कोई परवाह नहीं होती है.

गली में छिपकर लड़की संग रोमांस कर रहे थे टकलू अंकल, लोगों ने Video बनाकर किया वायरल

Premi Premika Ka Video: जब से इंटरनेट और सोशल मीडिया का इस्तेमाल बढ़ा है तब से कुछ लोगों के लिए तो यह बड़ा फायदेमंद साबित हो रहा है लेकिन कुछ लोगों के लिए मुसीबत बन रहा है. जी हां इंटरनेट पर हर रोज एक से बढ़कर एक ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर आप दंग रह जाते हैं. कुछ वीडियो मजेदार होते हैं तो कुछ वीडियो समाज को आईना दिखाने वाले होते हैं. आजकल बच्चे से लेकर के बूढ़े तक हर कोई सोशल मीडिया पर मौजूद है. 

यह मनोरंजन का साधन तो है ही साथ ही किसी भी तरह की जानकारी निकालने का भी सबसे बेस्ट ऑप्शन है लेकिन कई बार तो ऐसे-ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं कि लोगों का भरोसा ही टूट जाता है. ऐसे वीडियो देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है. अब आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इसमें एक अधेड़ उम्र के अंकल मोहल्ले की गली में जाकर जो कारनामा किया है, वह देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी हालांकि किसी ने चुपके से उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया लेकिन इस वीडियो को देखकर आप अंकल की दिलेरी पर फिदा हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'पीली साड़ी वाली' भाभी ने दमदार ठुमकों से हिला दिया इंटरनेट, स्टेप्स देख मचले लोग

कहते हैं प्यार इश्क में लोग उम्र नहीं देखते हैं लेकिन इसका यह भी मतलब नहीं है कि आप अपनी बेटी की उम्र से ही लड़की से इश्क लड़ाने लगें. आज के बारे में वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जवान कन्या किसी मोहल्ले की गली में स्कूटी पर किसी का इंतजार कर रही होती है. ऐसा लगेगा कि मानो अपने लवर का इंतजार कर रही होती है लेकिन तभी आप प्रेम की जगह किसी ऐसे इंसान को देखते हैं, जिसके सिर पर बाल ही नहीं है.

यह भी पढे़ं- वायरल हुआ 'मिर्ची जावेद' का नया स्टाइल, लुक देखकर कहेंगे- उर्फी जावेद का गुरू तो नहीं

जी हां, वह लड़की एक अधेड़ उम्र के इंसान का इंतजार कर रही होती है. जैसे ही वह अंकल टाइप शख्स वहां पहुंचता है, दोनों रोमांस शुरू कर देते हैं. दोनों इतना ज्यादा खो जाते हैं कि उन्हें आसपास की कोई परवाह नहीं होती है तभी किसी की नजर उन पर पड़ जाती है और वह अपनी छत से ही दोनों का वीडियो बनाकर उन पर पानी डाल देते हैं. यह होते ही दोनों वहां से भाग जाते हैं.

यह वीडियो देखकर सिंगल लड़कों के दिलों की धड़कन तो मानो रुकी जा रही है. इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो पर खूब मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को flowfun नाम के इस से अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे दो लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लाखों से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें-  Bride Groom Video: अंगूठी ढूंढने की रस्म में दूल्हे ने कर दिया बड़ा 'खेला', समझ ही नहीं पाई बेचारी दुल्हन

यह भी पढ़ें- आधी रात में खेत में DJ बजाकर किसानों ने किया यह काम, लोग बोले- इसे कहते हैं असली जुगाड़

यह भी पढ़ें- Video: सहेली के साथ टाइम बिताना चाहती थी पत्नी, पति ने उसकी दोस्त से ही कर ली शादी

यह भी पढ़ें- Video: पहली बार गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था BF, शक होने पर उठा दी सलवार, निकला लड़का

Trending news