Sanp Aur Kutte Ki Ladai: कुत्ते से पंगा लेना सांप को पड़ गया भारी, ऐसी हुई लड़ाई कि नजरें नहीं हटेंगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1583407

Sanp Aur Kutte Ki Ladai: कुत्ते से पंगा लेना सांप को पड़ गया भारी, ऐसी हुई लड़ाई कि नजरें नहीं हटेंगी

Snake-Dog Fight: वीडियो एक खतरनाक सांप और कुत्ते के बीच का है. वाइल्ड एनिमल से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर तैरते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो देखकर लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता है. 

Sanp Aur Kutte Ki Ladai: कुत्ते से पंगा लेना सांप को पड़ गया भारी, ऐसी हुई लड़ाई कि नजरें नहीं हटेंगी

Snake-Dog Fight: अब तक आपने सोशल मीडिया पर सांप और नेवले की लड़ाई के तमाम वीडियोज. देखे होंगे इसके अलावा आपने कभी कुत्ता बिल्ली तो कभी सियार गीदड़ की लड़ाई के वीडियोज खूब देखे होंगे. आपने मगरमच्छ और भैंसे की लड़ाई के वीडियोस भी जमकर देखे होंगे लेकिन क्या कभी आपने किसी सांप को छोटे-मोटे जानवर से पंगा लेते देखा है. शायद नहीं तो चलिए हम आपको दिखाते हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक खतरनाक सांप और कुत्ते के बीच का है. वाइल्ड एनिमल से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर तैरते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो देखकर लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता है. आज के बारे में वीडियो में एक कुत्ते और सांप की लड़ाई को दिखाया गया है. दोनों की रोमांचक लड़ाई का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढे़ं- गहलोत सरकार के इस फैसले से किसानों की मौज, खेती के लिए मशीनों पर मिल रही 50% तक सब्सिडी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता बार-बार सांप पर भौंक रहा होता है. लगातार कुत्ते के भौंकने की की वजह से सांप भी नाराज हो जाता है. वह कुत्ते पर हमला बोल देता है. सांप को पता नहीं होता है कि उसने कितनी बड़ी गलती कर दी है. जैसे ही सांप कुत्ते पर हमला करता है, कुत्ते को भी बहुत तेज से गुस्सा आ जाता है, वह सांप का जबड़ा मुंह में पकड़ लेता है और उसको उठा-उठा कर पटकने लगता है. इतने में भी कुत्ते का गुस्सा शांत नहीं होता है. वह सांप को उठा कर इधर-उधर देखना भी शुरू कर देता है.

दोनों के लोग रोमांचक लड़ाई का वीडियो काफी देर तक चलता रहता है. यह नजारा देखने वालों के तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं. वीडियो भेजो नजारा दिख रहा है वह शायद ही आपने कहीं और देखा होगा. बता दें कि यह वीडियो @iDumeby नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इससे जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Trending news