Video: सचिन मीणा की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर हुई नाराज, बोली- नायक नहीं, खलनायक है तू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2348755

Video: सचिन मीणा की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर हुई नाराज, बोली- नायक नहीं, खलनायक है तू

Viral Video: भले ही टीवी चैनलों पर पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर का क्रेज कम हो गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लिए लोगों की दीवानगी नहीं खत्म हो रही है. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के नाम से इतनी इंस्टाग्राम चैनल बने हुए हैं कि सब पर ही आए दिन कुछ ना कुछ एक से बढ़कर एक वीडियो अपडेट होता रहता है. 

viral video

Viral Video: अपने हिंदुस्तानी प्यार सचिन मीणा को पाने के लिए पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने बिना कुछ सोचे-समझे जहां अपने मुल्क की सरहद पार कर ली. न तो अपने शादीशुदा होने का ख्याल किया और न ही सचिन मीणा की कम उम्र का. प्यार में दीवानी सीमा हैदर बिना पासपोर्ट और बिना वीजा के चार बच्चों को लेकर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में आकर बस गई और अब सचिन से शादी करके जिंदगी इंजाय कर रही हैं.

इन सबके बीच वह शायद किसी बात पर सचिन मीणा से नाराज हो गई हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, उनकी लेटेस्ट वायरल रील कह रही है. दरअसल, हाल ही में सीमा हैदर ने पति सचिन मीणा के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सचिन को 'नायक नहीं, खलनायक' बताया है.

बता दें कि सीमा हैदर का सचिन मीणा के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह नीले रंग का सूट पहने हैं. दुपट्टे को सिर पर बांध रखा है. सचिन मीणा ने भी नीले रंग की शर्ट पहन रखी है. ऐसा लग रहा है कि मानो दोनों ने ट्विनिंग कर रखी है. इतने में आप दोनों को संजय दत्त का पॉपुलर गाने नायक नहीं, खलनायक है तू पर लिप सिंकिंग करते देखेंगे. 

इनके इस वीडियो को 3,738 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है. वीडियो को seemasachinn10_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. 

भले ही टीवी चैनलों पर पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर का क्रेज कम हो गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लिए लोगों की दीवानगी नहीं खत्म हो रही है. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के नाम से इतनी इंस्टाग्राम चैनल बने हुए हैं कि सब पर ही आए दिन कुछ ना कुछ एक से बढ़कर एक वीडियो अपडेट होता रहता है. 

यह भी पढे़ं- जान बचाने के लिए राजस्थानी कपल ने लगाई 'मौत की छलांग', दृश्य देख कांपी सबकी रूह

ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पढ़ी चार बच्चों की मां बिना पासपोर्ट और बिना वीजा के भारत चली आई और यही बस गई. सीमा हैदर का राज खोलने के बाद कई लोगों ने तो उन्हें पाकिस्तानी जासूस तक कह दिया.

यह भी पढे़ं- Video: राजस्थानी पति ने किया लुगाई संग छोटा सा मजाक, फिर उसने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब

इतना ही नहीं, वह भारतीय महिलाओं की तरह ही मांगने सिंदूर भरती हैं और गले में मंगलसूत्र पहनती हैं. इन दोनों की लव स्टोरी का लोग जमकर मजाक उड़ाते हैं लेकिन सचिन मीना और सीमा हैदर को लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. यह दोनों जमकर अपनी जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं. 

Trending news