Viral Video: रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी
Advertisement

Viral Video: रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी

Rachna Dance Video: सपना चौधरी से ज्यादा लोगों के लिए लोगों में दीवानगी देखी जा रही है. आजकल सपना चौधरी को डांस में कड़ी टक्कर देने के लिए गोरी नागोरी, रचना तिवारी, सुनीता बेबी और रंगीली डांसर मैदान में उतर चुकी हैं. आजकल डांसर रचना तिवारी के ठुमके लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं.

Viral Video: रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी

Rachna Dance Video: वैसे तो देशभर में कई तरह की इंडस्ट्री हैं. अलग-अलग तरह की डांसिंग क्वीन अपने डांस से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं लेकिन आजकल बॉलीवुड और भोजपुरी की तरह ही हरियाणवी इंडस्ट्रीज की भी डांसर और सिंगर देश भर में अपने टैलेंट से गदर मचा रही हैं. अब तक आपने हरियाणा की डांसर क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी के बारे में ही सुना होगा लेकिन आज कल सपना चौधरी के अलावा और भी कई डांसर-सिंगर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. 

सपना चौधरी से ज्यादा लोगों के लिए लोगों में दीवानगी देखी जा रही है. आजकल सपना चौधरी को डांस में कड़ी टक्कर देने के लिए गोरी नागोरी, रचना तिवारी, सुनीता बेबी और रंगीली डांसर मैदान में उतर चुकी हैं. आजकल डांसर रचना तिवारी के ठुमके लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं. उनके ठुमकों को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो रही है. 

यह भी पढ़ें- Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

रचना तिवारी के हर एक लटके-झटके पर लोगों के दिलों पर सांप लोट जा रहे हैं. रचना तिवारी को डांस करता देख लोग मदहोश हुए जा रहे हैं. हाल ही में रचना तिवारी का डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. रचना तिवारी का डांस वीडियो लोगों को न केवल पसंद आ रहा है बल्कि लोग उन पर दिल हार जा रहे हैं. वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि रचना तिवारी पर किस तरह से नोटों की बरसात हो रही है. 

यह भी पढ़ें- Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

सभी जानते हैं कि आजकल सोशल मीडिया पर हरियाणा की डांसर खूब वायरल हो रही हैं. हरियाणा की सिंगर्स-डांसर्स वीडियो में तहलका मचाए रखती हैं. लोगों को अपना दीवाना बनाए रखते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी काले सूट में दमदार लटके-झटके लगा रही हैं, आप भी घायल हो जाएंगे. वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है. रचना तिवारी के लटके झटके देखकर लोगों के दिलों में हलचल मची जा रही है. उनका डांस खूब गर्दा उड़ा रहा है.

यह भी पढ़ें- Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगटे

इस पर वीडियो में रचना तिवारी हरियाणवी गाने नई बोतल पर खुद खुद कर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका जलवा देखते हुए लोग घायल हुए जा रहे हैं. वह जिस तरह से कातिलाना डांस करती हैं, वह रचना तिवारी के दिलकश अंदाज को बयां कर रहा है. रचना तिवारी के हर स्टेप पर लोगों के दिलों पर छुरियां चल रही हैं. रचना तिवारी का कमर तोड़ डांस देखकर हजारों लोग जमा हुए हैं और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

Trending news