Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1912877

Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

Seema Haider Viral Video: सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सचिन मीणा से दोबारा शादी करने की बात कह रही हैं और इस दौरान उनका यह भी कहना है कि वह उसमें झमाझम नाचेंगी भी और पूरी दुनिया उनके और सचिन मिलकर डांस देखेगी. सीमा हैदर का यह वीडियो सीमा हैदर नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 5000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

Seema Haider Viral Video: एक तरफ उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा की लवर सीमा हैदर के बारे में कई टीवी चैनलों ने इंटरव्यू लेना बंद कर दिया है, उनके बारे में दिखाना बंद कर दिया है लेकिन वहीं सोशल मीडिया पर आज भी तमाम लोग सीमा हैदर के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. सचिन मीणा और सीमा हैदर की लव स्टोरी एकदम फिल्मी है, जिसमें दोनों को ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते एक-दूसरे से इश्क हुआ. फिर पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर और चार बच्चों की मां हिंदुस्तान के रहने वाले सचिन मीणा को दिल दे बैठी. 

इसके बाद सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर के बिना पासपोर्ट बिना वीजा के नेपाल होते हुए इंडिया चली आई और उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रह रही थी लेकिन जैसे इसका खुलासा हुआ चारों तरफ हड़कंप बच गया और कई लोग तो पाकिस्तान हैदर पर पाकिस्तानी जासूस आतंकवादी संगठन का हिस्सा होने का आरोप तक लगने लगे लेकिन जैसे-जैसे पूछताछ बढ़ी और सीमा हैदर के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत ना निकला, उसके बाद सीमा हैदर को रिहा कर दिया गया हालांकि कई जांच एजेंसी अभी भी सीमा हैदर पर नजर बनाए हुए है. 

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर ने सचिन मीणा को कहा अपना 'भगवान', Video ने मचा दिया बवाल

कई लोगों का तो यह भी कहना था कि सीमा हैदर अगर वाकई में सचिन मीणा के प्यार में आई हैं तो उन्हें चार बच्चों को लाने की क्या जरूरत थी? वहीं दूसरी ओर प्यार के यह पंछी दुनिया से एकदम ही बेफिक्र हैं. सीमा हैदर का कहना है कि वह खुद से ज्यादा सचिन मीणा को प्यार करती हैं. भले ही पूरी जिंदगी उन्हें हिंदुस्तान की जेल में रहना पड़े लेकिन वह पाकिस्तान नहीं जाएंगी. 

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

वहीं सोशल मीडिया पर सचिन मीणा और उनकी पाकिस्तानी महबूबा सीमा सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं. कुछ समय पहले ही उनकी शादी के फोटोस वीडियो वायरल हुए थे लेकिन आज हम आपको सीमा हैदर का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जहां पर उन्होंने एक बार फिर से शादी की इच्छा जाहिर कर दी है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सचिन मीणा से दोबारा शादी करने की बात कह रही हैं और इस दौरान उनका यह भी कहना है कि वह उसमें झमाझम नाचेंगी भी और पूरी दुनिया उनके और सचिन मिलकर डांस देखेगी. सीमा हैदर का यह वीडियो सीमा हैदर नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 5000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

 

Trending news