Video: शख्स ने बताया बीवी को कंट्रोल करने का ऐसा तरीका, सारे पतियों में खुशी की लहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507133

Video: शख्स ने बताया बीवी को कंट्रोल करने का ऐसा तरीका, सारे पतियों में खुशी की लहर

Viral Video: इंटरनेट पर पतियों को पत्नियों को काबू में करने की ट्रिक बताने वाला यह वीडियो जमकर लोगों का ध्यान खींच रहा है. पाकिस्तानी कपल का यह वीडियो नेटिजेंस को खूब पसंद आ रहा है. मजेदार ट्रिक का यह वीडियो को पाकिस्तान टूरिज्म के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. 

Video: शख्स ने बताया बीवी को कंट्रोल करने का ऐसा तरीका, सारे पतियों में खुशी की लहर

Viral Video: पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है कि उसमें न केवल प्यार-शरारत की भरमार होती है बल्कि की बार दोनों एक-दूसरे पर अपना हक भी जमाना चाहते हैं. प्यार और तकरार से भरा यह रिश्ता आए दिन तरह-तरह की नोंक-झोक से भी गुजरता है. 

आजकल तो जिस भी शादीशुदा पुरुष से पूछो कि लाइफ कैसी चल रही है तो मजाक में ही सही बीवी के अत्याचारों की लिस्ट बताना शुरू कर देते हैं. कोी कहता है कि बीवी उनसे बर्तन धुलवाती है तो कोई कहता है कि बीवी उनसे झाड़ू-पोंछा लगवाती है.

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

जिसे भी देखो, अपनी बीवी को कंट्रोल में रखने की ट्रिक पूछता रहता है. वहीं, इस टॉपिक को लेकर एक शख्स ने ऐसी ट्रिक बताई है कि सारे पति उसकी तारीफ करने लगे हैं. वीडियो में शख्स ने बीवी को कंट्रोल में रखने की ट्रिक ऐसे बताई कि खुद उसकी वाइफ ही डर के मारे कांपने लगी और पैर पकड़कर पति से माफी मांगने लगी. 

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

है क्या इस वायरल वीडियो में
इंटरनेट पर लोगों को खासकर पतियों को पसंद आ रहे इस वीडियो में आप एक कपल को देख सकते हैं. इसमें पति-पत्नी कहीं ऊंचाई पर पहाड़ों पर केबल तार वाले झूले से सैर कर रहे हैं. इस दौरान शख्स पत्नी से बदला लेने के लिए सेफ्टी हार्नेस को खोलने की धमकी देता है तो बीवी डर जाती है और माफी मांगने लगती है. इस दौरान वह पति के पैर भी छूती है और भविष्य में पति की हर बात मानने की भी बात कहती है. बता दें कि यह वायरल वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है. 

इंटरनेट पर पतियों को पत्नियों को काबू में करने की ट्रिक बताने वाला यह वीडियो जमकर लोगों का ध्यान खींच रहा है. पाकिस्तानी कपल का यह वीडियो नेटिजेंस को खूब पसंद आ रहा है. मजेदार ट्रिक का यह वीडियो को पाकिस्तान टूरिज्म के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 761 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, कुछ लोग इसे महिला हिंसा से भी जोड़कर देख रहे हैं.

 

यह भी पढे़ं-Viral: रसगुल्ला खाने की रस्म में जीजा ने पकड़ लिया साली का हाथ, फिर कटा मजेदार बवाल

यह भी पढे़ं-एक बार फिर टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने काटी गदर, लोग बोले- बस इसीलिए गर्मी नहीं लगती

यह भी पढे़ं- इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात का Video वायरल, कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी बेचारी

 

Trending news