Video: कमरे का दरवाजा खोलकर सो रहा था शख्स, अचानक पहुंचे बंदर ने कर दिया कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1638362

Video: कमरे का दरवाजा खोलकर सो रहा था शख्स, अचानक पहुंचे बंदर ने कर दिया कांड

Monkey Viral Video: बंदर ने सोते हुए इंसान के साथ जो कारनामा किया है, वह आप को हिला कर रख देगा. दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कमरे में घुसने के बाद बंदर जो करता है, वह देख कर आपको यकीन नहीं होगा. आप हैरान रह जाएंगे कि बंदर बना ऐसा कैसे कर सकता है.

Video: कमरे का दरवाजा खोलकर सो रहा था शख्स, अचानक पहुंचे बंदर ने कर दिया कांड

Monkey Viral Video: इंटरनेट पर आए दिन बंदरों से जुड़े तमाम तरह के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज इतने ज्यादा फनी होते हैं कि आपकी हंसी ही नहीं रुकेगी. सभी जानते हैं कि बंदर कितने शैतान होते हैं. अगर एक बार किसी के पीछे पड़ जाए तो उसको परेशान करके ही मानते हैं. कई बार तो यह सामने वाले की पिटाई भी कर देते हैं. 

आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इसमें एक बंदर ने सोते हुए इंसान के साथ जो कारनामा किया है, वह आप को हिला कर रख देगा. दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक कमरे में कंबल तान कर सो रहा होता है. उसके कमरे का दरवाजा खुला हुआ है, तभी वहां पास से जब एक बंदर गुजरता है तो वह कमरे का दरवाजा खुला देख कर उस युवक के कमरे में घुस जाता है. कमरे में घुसने के बाद बंदर जो करता है, वह देख कर आपको यकीन नहीं होगा. आप हैरान रह जाएंगे कि बंदर बना ऐसा कैसे कर सकता है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि बंदर ने किया क्या है? 

यह भी पढ़ें- उर्फी को टक्कर देने सोशल मीडिया में उतरा 'मिर्ची जावेद', Video देख लगेगा तगड़ा झटका

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे बंद कमरे में जाता है, वैसे ही वह शख्स की चादर खींचना शुरू कर देता है. अचानक से बंदर को कमरे में देखकर युवक हटाकर उठ जाता है और उसको भगाने लगता है. हैरानी की बात तो यह है कि बंद युवक के हाथ में डंडा देखकर डरता नहीं है और उसके बावजूद उस युवक को बार-बार परेशान करना शुरू कर देता है. वह कभी उसे इधर से खींचता है तो कभी उधर से. ऐसा लगता है कि बंदर उससे चिढ़ा हुआ है.

बंदर उछल-उछल सहित उस युवक पर हमला करना शुरू कर देता है. वीडियो देखकर आप समझ जाएंगे कि बंदर मानो युवक से जुड़ा हुआ है, वह उसे काफी परेशान करता है हालांकि बड़ी मुश्किल में किसी तरह बंदर बाहर की ओर भाग जाता है. आपको बता दें कि यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और तीन लाख से ज्यादा इसे लाइक मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Video: गलती से शेरनी के बाड़े में पहुंच गया युवक, आगे जो हुआ, देख नहीं पाएंगे नजारा

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary Dance: घूंघट में सपना चौधरी ने मचा दिया बवाल, लोग बोले- एक तो छोरी कमाल, ऊपर से दुपट्टा लाल

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary Dance: पल्लू में सपना चौधरी का धांसू 'लत लग जागी' डांस, पैसे लुटाने स्टेज पर पहुंच गए बूढ़े

यह भी पढ़ें- Video: बच्चों की तरह मटक-मटक कर नहा रहा था खतरनाक किंग कोबरा, फिर जो हुआ, नजारा हिला देगा

 

Trending news