Video: वायरल हुआ 'मेरा दिल ये पुकारे' का ढोलक वर्जन, आंटियों ने धुनों से उड़ाई गर्दा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494714

Video: वायरल हुआ 'मेरा दिल ये पुकारे' का ढोलक वर्जन, आंटियों ने धुनों से उड़ाई गर्दा

Video: सोशल मीडिया की वायरल दुनिया में हजारों वायरल गानों के बीच 'मेरा दिल ये पुकारे आ जा' का खुमार पूरी तरह से अभी लोगों के दिलों से गया नहीं है. अब महिलाओं ने इस गाने का ढोलक वर्जन लाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वायरल हो रहे वीडियो में आप 10-15 महिलाओं को ग्रुप में यह गाना गाते देख सकते हैं.

Video: वायरल हुआ 'मेरा दिल ये पुकारे' का ढोलक वर्जन, आंटियों ने धुनों से उड़ाई गर्दा

Viral Video: जब से पाकिस्तानी की खूबसूरत हसीना आयशा ने इंडियन फिल्म नागिन के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आ जा' पर डांस किया है, पूरी दुनिया में तो उनक फैंस हो ही गए हैं, इंडिया में भी उनके फैंस की लाइनें लग गई हैं. गाना ट्रेंड हुए एक महीने से ज्यादा समय हो गया है लेकिन इसके लिए लोगों की दीवानगी कम नहीं हो रही है.

इस गाने पर लोगों ने अपने-अपने तरीके से परफॉर्म करके जमकर व्यूज और लाइक्स बटोरे हैं. और तो और बॉलीवुड दीवा माधुरी दीक्षित ने भी इस गाने पर कमर मटकाकर महफिलें लूट ली. इस गाने के मिस्टर बीन वर्जन ने तो लोगों को हंसा-हंसाकर परेशान कर दिया. वहीं, अब इस गाने का ढोलक वर्जन सोशल मीडिया पर आ चुका है.

यह भी पढ़ें- इंटरनेट पर दुल्हन की सुहागरात का Video वायरल, कमरे में घुसते ही चौंक पड़ी बेचारी

क्या है इस वायरल वीडियो में
सोशल मीडिया की वायरल दुनिया में हजारों वायरल गानों के बीच 'मेरा दिल ये पुकारे आ जा' का खुमार पूरी तरह से अभी लोगों के दिलों से गया नहीं है. अब महिलाओं ने इस गाने का ढोलक वर्जन लाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वायरल हो रहे वीडियो में आप 10-15 महिलाओं को ग्रुप में यह गाना गाते देख सकते हैं.

एक महिला ढोल बजा रही है जबकि अन्य महिलाएं बड़ी ही धुन के साथ सुर बांध रही हैं. वीडियो नेशन पर शेयर किए गए इस वीडियो में महिलाओं ने जिस तरीके से गाने का समां बांधा है, वह बेहद ही दिलकश है. इस वायरल वीडियो पर हरियाणवी वर्जन लिखा हुआ है.

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और पसंद कर चुके हैं. इसे 900 से ज्यादा लाइक्स मिच चुके हैं. कुछ लोगों ने कमेंट किया है- आंटी रॉक्स..बच्चा लोग शॉक.

यह भी पढ़ें- Video: बुढ़ऊ को मिली बला की खूबसूरत परी जैसी बीवी, लड़कों ने पूछा- दद्दू कौन सा व्रत रखे थे

यह भी पढ़ें- सुंदर लड़की देख रोमांटिक हुआ लंगूर का बच्चा, सबके सामने ले लिया चुम्मा, Video वायरल

यह भी पढ़ें- भाभी ने 'दिलबर-दिलबर' पर ठुमके लगाकर नोरा फतेही को दी टक्कर, कातिलाना वीडियो वायरल

Trending news