'कच्चा बादाम' फेमस अंजलि अरोड़ा का एक और Video हुआ वायरल, हॉट ड्रेस ने छुड़ाए पसीने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1628185

'कच्चा बादाम' फेमस अंजलि अरोड़ा का एक और Video हुआ वायरल, हॉट ड्रेस ने छुड़ाए पसीने

Viral Video: अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो फिर से वायरल हो गया है. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा की हॉटनेस देखकर आप उनके पुराने वीडियोज को भूल जाएंगे. वन पीस ड्रेस में अंजलि अरोड़ा की अदाएं बेहद ही कातिल लग रही हैं.

'कच्चा बादाम' फेमस अंजलि अरोड़ा का एक और Video हुआ वायरल, हॉट ड्रेस ने छुड़ाए पसीने

Anjali Arora Viral Video: कच्चा बादाम फेमस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा का नाम सुनते ही ना जाने कितनों के ही दिल धड़क जाते हैं. इंटरनेट पर सनसनी बन कर अपने कातिलाना हुस्न जलवा बिखेरने वाली अंजलि अरोड़ा आजकल बेहद ही पॉपुलर हैं. हर कोई उनके वीडियोज का दीवाना बन चुका है.

टेलीविजन की दुनिया के रियलिटी शो लॉकअप में भी नजर आने वाली अंजलि अरोड़ा का शुरुआती दिनों में एक एणएमएस लीक हुआ था, जिसकी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी. कुछ लोगों का मानना था कि अंजलि अरोड़ा ने पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए यह सब जानबूझकर कराया था. बता दें कि अंजलि अरोड़ा 1-2 म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं. आजकल इंटरनेट पर रील्स बनाकर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढे़ं- नई भाभी के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था देवर, चढ़ गया दूल्हे का पारा, फिर जो हुआ, खुद देखें Video

 

हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो फिर से वायरल हो गया है. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा की हॉटनेस देखकर आप उनके पुराने वीडियोज को भूल जाएंगे. वन पीस ड्रेस में अंजलि अरोड़ा की अदाएं बेहद ही कातिल लग रही हैं. हैरानी की बात तो यह है कि अंजलि के सीधे-साधे वीडियो में 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. 

यह भी पढे़ं- Viral Video: 'पीली साड़ी वाली' भाभी ने दमदार ठुमकों से हिला दिया इंटरनेट, स्टेप्स देख मचले लोग

 

इंटरनेट पर सनसनी बनकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंजलि ने डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है. इसमें वह अपनी थाइज़ और लेग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने गले में बेहद ही सिंपल सा नेकलेस पहना हुआ है. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा ने जिस तरीके से कैमरे पर अपनी नजरों का तीर चलाया है, उससे फैंस बिना घायल हुए नहीं रह पाएंगे.

अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो में उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है. अंजलि के इस वीडियो को देखकर न जाने कितनों के दिलों की धड़कन बढ़ गई है. वहीं एक बार फिर से वह हेटर्स के निशाने पर आ गई हैं. अंजलि अरोड़ा के लोग कमेंट कर रहे हैं कि वह इस में बेहद ही हॉट लग रही हैं. बता दें कि अंजलि अरोड़ा की काफी फैन फॉलोइंग है. वह बड़े-बड़े स्टार्स के साथ अक्सर ही नजर आती रहती हैं. अंजलि अरोड़ा ने यह वीडियो खुद ही शेयर किया है.

Trending news