'जोधपुर की जयाप्रदा' ने राजस्थानी ठुमकों से जीता सबका दिल, एक सेंकेंड के लिए नहीं हटेगी नजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2350864

'जोधपुर की जयाप्रदा' ने राजस्थानी ठुमकों से जीता सबका दिल, एक सेंकेंड के लिए नहीं हटेगी नजर

Viral Video:  वायरल वीडियो में आपको दीपिका राव बारोठ का ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपने पारंपरिक और सांस्कृतिक अंदाज से सबका दिल जीत लिया है. हर बार की तरह इस वीडियो में भी दीपिका बला की खूबसूरत लगी हैं और लोगों का उनपर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

viral video

Viral Video: बालों में गजरा... माथे पर टीका...हाथों में भरी-भरी चूड़ियां... और रंग-बिरंगा लहंगा पहनकर राजस्थान के जोधपुर की शान बन चुकी दीपिका राव बारोठ ने जैसे ही मंच पर पारंपरिक स्टाइल में ठुमके लगाए, लोगों का उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया. 

यह भी पढे़ं- सीमा हैदर के लिए पाकिस्तान से बहन का वीडियो पैगाम, डायन और अय्याश बता कही बड़ी बात

जी हां, 'जोधपुर की जयाप्रदा' के नाम से मशहूर हो चुकी दीपिका राव बारोठ आज पूरे राजस्थान की शान बन चुकी हैं. एक तरफ जहां मॉर्डनिटी के जमाने में लोग वायरल होने के लिए विदेशी गानों और वेस्टर्न कपड़ों का सहारा लेते हैं वहीं, कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं, जो आज भी अपनी संस्कृति और पहनावे को बढ़ावा देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं इन वीडियोज की खास बात तो यह है कि इनमें लेशमात्र भी फूहड़ता नहीं है और वायरल भी खूब होते हैं. वैसे आपने राजस्थान के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज का वायरल वीडियो देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी.

यह भी पढे़ं- Video: सचिन मीणा की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर हुई नाराज, बोली- नायक नहीं, खलनायक है तू

आज के वायरल वीडियो में आपको दीपिका राव बारोठ का ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपने पारंपरिक और सांस्कृतिक अंदाज से सबका दिल जीत लिया है. हर बार की तरह इस वीडियो में भी दीपिका बला की खूबसूरत लगी हैं और लोगों का उनपर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

यह भी पढे़ं- पति ने स्कूटी चलाने से रोका तो दुधमुंहे बच्चे के साथ ट्रेन के सामने कूदी महिला, दोनों के हो गए टुकड़े

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका राव ठेठ राजस्थानी गाने पर ठुमके लगा रही हैं और वह बेहद प्यारी लग रही हैं. उनका यह वीडियो 5,636 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. तमाम लोग तारीफ भरे कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों-लाखों वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन जैसे ही आपकी नजर राजस्थान से जुड़े वीडियोज पर जाती है तो आपकी नजरें तुरंत टिक जाती हैं. दरअसल, राजस्थान की राजपूती शान-परंपरा और संस्कृति के देश ही नहीं, दुनिया भर में दीवाने भरे पड़े हैं. आजकल तो राजस्थानी वीडियोज का सोशल मीडिया पर डंका बजता है.

यह भी पढ़ें- Video: 15 अगस्त से पहले ही देशभक्ति में रंगी सचिन की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर, तिरंगे संग किया डांस

राजस्थान की हर बात निराली है. यहां के रहन-सहन, खान-पान और पहनावे का पूरा देश ही नहीं, बल्कि विश्व दीवाना है. राजस्थान की संस्कृति और शान के चलते ही यहां लोग खिंचे चले आते हैं. हर साल यहां करोड़ों लोग घूमने आते हैं. राजस्थानवासियों में भी टैलेंट की कमी नहीं है.

यह भी पढ़ें- सचिन की पाकिस्तानी बीवी सीमा हैदर ने किया 'टिंकू जिया' गाने पर डांस, अदाएं देख हिल गए लोग

Trending news