फूलों की बजाय दूल्हे राजा ने कुरकुरे के पैकेट्स से सजाई बारात की कार, वजह है मजेदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668868

फूलों की बजाय दूल्हे राजा ने कुरकुरे के पैकेट्स से सजाई बारात की कार, वजह है मजेदार

दूल्हे राजा ने अपनी कार को खूब सारे कुरकुरे के पैकेट से सजा डाला, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कार को सजाने में केवल उसे आधा घंटा लगा और इसके लिए केवल उसके 2500 रुपये खर्च हुए. राजेश का तो कहना यह भी है कि फूलों की तरह कुरकुरे के पैकेट वेस्ट नहीं जाएंगे.

फूलों की बजाय दूल्हे राजा ने कुरकुरे के पैकेट्स से सजाई बारात की कार, वजह है मजेदार

Viral News: हर किसी का सपना होता है कि उसकी शादी वाला दिन बेहद ही स्पेशल हो. उस दिन वह कुछ ऐसा करे कि उसकी शादी को सालों साल तक लोग याद रखें. एक तरफ जहां लड़कियां अपनी शादी के लिए एक्साइटेड होती हैं, वहीं दूसरी तरफ लड़के भी कम खुश नहीं होते हैं. वह भी उसी ने अपने पार्टनर के लिए कुछ ऐसा करना चाहते हैं कि दोनों को जिंदगी भर याद रहे लेकिन इसी यादगार बनाने के चक्कर में एक दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं. भले ही लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं पर कुछ लोग उसकी तारीफ ही कर रहे हैं.

उनका कहना है दूल्हे ने जो किया वह बेहद ही सही कदम था. चलिए आपको बताते हैं कि दूल्हे राजा ने आखिर ऐसा किया क्या है. सभी जानते हैं कि हमारे भारत में कितनी धूमधाम से शादियां होती हैं. यहां जब दूल्हा दुल्हन को ले जाने के लिए जाता है तो वह जिस कार में बैठकर जाता है, उस कार को काफी खूबसूरत सजाने की कोशिश की जाती है. ऐसा ही कुछ इस दूल्हे राजा ने भी सोचा था लेकिन वह जैसे ही सजाने के लिए दुकान पर गया, फूल वाले ने इतने ज्यादा पैसे मांग लिए दूल्हे की तो हवाइयां उड़ गई लेकिन कार को सजाने का दूल्हे राजा ने जो आईडिया निकाला, वह बेहद ही स्पेशल रहा. 

यह भी पढ़ें- हिंदू प्रेमिका के लिए मुस्लिम लड़के ने बदला धर्म, नर्मदा नदी में लगाई पवित्र डुबकी

आपको बता दें कि मामला बिहार के समस्तीपुर का है. यहां के सरायरंजन प्रखंड के गांव अहमदपुर में एक शादी थी. यह शादी राजेश की थी. उसे अपनी शादी में कार से जाना था लेकिन जब वह कार डेकोरेशन वाले के पास गया तो उसने हद से ज्यादा पैसे मांग लिए. इससे राजेश का दिल टूट गया. इसके बाद राजेश ने अपनी कार को जिस चीज से सजाया. उसके बारे में तो आप कभी सोच नहीं सकते हैं.

जी हां, जब राजेश फूलों वाली दुकान पर गया था तो वहां पर कुछ बच्चे कुरकुरे खा रहे थे. जब उसने कहा कि वह फूलों से इतनी महंगी तरीके से कर नहीं सकता तो उसके दोस्तों ने हंसी-हंसी में कह दिया तो बस दोस्तों की मजाक में कही हुई बात राजेश ने सीरियसली ले ली, उसने अपने दोस्तों का मुंह बंद करने और अपनी शादी की कार को सजाने के लिए कुरकुरे के तमाम पैकेट खरीद लिए.

यह भी पढ़ें - खिलौनों की तरह 2 खतरनाक सांपों को उनके बिल से खींच लाई लड़की, Video रूह कंपा देगा

 

दूल्हे राजा ने अपनी कार को खूब सारे कुरकुरे के पैकेट से सजा डाला, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कार को सजाने में केवल उसे आधा घंटा लगा और इसके लिए केवल उसके 2500 रुपये खर्च हुए. राजेश का तो कहना यह भी है कि फूलों की तरह कुरकुरे के पैकेट नहीं जाएंगे. अगर रख लेता है तो अगले कई महीनों तक उसका इंतजाम भी हो गया है. दूल्हे राजा की अनोखी कार डेकोरेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. आईडी आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं.

Trending news