Video: लवर के सामने ही दूसरे आदमी को ताड़ने लगी प्रेमिका, इसके बाद जो हुआ, हिल जाएंगे आप
Advertisement

Video: लवर के सामने ही दूसरे आदमी को ताड़ने लगी प्रेमिका, इसके बाद जो हुआ, हिल जाएंगे आप

Premi-Premika Ka Video: इंटरनेट पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल डेट पर गया हुआ है. दोनों पार्क पहुंचते हैं. देखने से लग रहा है कि शायद दोनों एक दूसरे को प्यार भी करते होंगे. तभी कुछ ऐसा होता है कि उस लड़के का दिल शीशे की तरह चकनाचूर हो जाता है.

Video: लवर के सामने ही दूसरे आदमी को ताड़ने लगी प्रेमिका, इसके बाद जो हुआ, हिल जाएंगे आप

Premi-Premika Ka Video: आपने सुना होगा कि हर रिश्ते की बुनियाद भरोसे पर टिकी होती है. अगर किसी भी रिश्ते में जरा भी भरोसे पर शक आ जाए तो रिश्ते की डोर खिंचकर टूट जाती है. आज के जमाने में बहुत ही कम लोगों को उनका सच्चा प्यार मिल पाता है. लोग लालच और दिखावे के चलते किसी के भी साथ जहां टाइम पास करते हैं, वहीं दूसरी ओर इंटरनेट पर ऐस-ऐसे धोखेबाज कपल्स के वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिससे लोगों का प्यार पर से भरोसा ही उठ जाता है.

आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसे कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़के की गर्लफ्रेंड ने जो हरकत की है, वह देखकर उसके लवर तो क्या किसी का भी दिल टूट जाएगा. अब आप सोच रहे होंगे कि इस लड़की ने आखिर ऐसा किया क्या है? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल डेट पर गया हुआ है. दोनों पार्क पहुंचते हैं. देखने से लग रहा है कि शायद दोनों एक दूसरे को प्यार भी करते होंगे. तभी कुछ ऐसा होता है कि उस लड़के का दिल शीशे की तरह चकनाचूर हो जाता है.

यह भी पढ़ें- दुल्हन की विदाई में दहाड़े मार-मारकर रोने लगी सहेली, खौल उठा रिश्तेदारों का खून, देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्क में लड़की का लवर अपने मोबाइल को निकालता है और उसका फ्रंट कैमरा ऑन करता है. लड़की ठीक उसके पीछे खड़ी होती है. दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसी बीच लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से अपने दिल की बात कहना शुरु करता है. लड़का बड़े इमोशनल ढंग से कहता है कि वह लड़की उसकी जान है और बहुत ज्यादा प्यार करता है. वह लड़की उसके जिंदगी में सब कुछ है. लड़का जैसे ही आगे कहता है कि वह जल्द ही..... वह बात भी नहीं पूरी कर पाता है कि तभी खूब मजेदार खेल हो जाता है.

दरअसल लड़के की गर्लफ्रेंड पहले तो की बातों को बड़े ध्यान से सुन रही होती है लेकिन तभी उसके पीछे से कोई शख्स निकलता है. वह लड़की लवर की बातों से ध्यान हटा कर तुरंत उसको ताड़ना शुरू कर देती है. उसके बाद फिर कैमरे में देखने लगती है. हैरानी की बात तो यह है कि लड़का अपनी बात पूरी कर भी नहीं पाता है कि तभी उसके पीछे से एक और शख्स निकलता है, लड़के की गर्लफ्रेंड दोबारा फिर से उसको भी देखना शुरू कर देती है. 

यह भी पढ़ें- Video: भरतपुर की बहू ने डांस में सपना चौधरी को किया फेल, पूरे राजस्थान में हो रही चर्चा

अपने लवर को ऐसा करते देख लड़का पूरी तरह से हिल जाता है. मानो उसका दिल टूट जाता है. वह अपने दिल की बात को बिना पूरी किए ही कैमरे के ऊपर कर देता है. इस वीडियो में जो दृश्य दिखता है, वह आपका बार-बार देखने का मन करेगा. तमाम तरह के वीडियोज के बीच गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग इस पर खूब फनी रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं- 'बस आज की रात है जिंदगी' गाने पर डांस करते हुए चली गई अधिकारी की जान, Video देख कांप जाएगी रूह

 

लोगों को हंसा-हंसा कर पागल कर रहे इस मजेदार वीडियो को इंतजाम के वीडियो नेशन टैब नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. माना जा रहा है कि यह वीडियो किसी प्रैंक के चलते भी बनाया जा सकता है.

Trending news