गर्लफ्रेंड की छत पर मिलने पहुंचा था BF, पीछे से आ गई लड़की की मां, फिर जो हुआ, मजा आ जाएगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1567353

गर्लफ्रेंड की छत पर मिलने पहुंचा था BF, पीछे से आ गई लड़की की मां, फिर जो हुआ, मजा आ जाएगा

Couple Video: वीडियो में एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए, उसको वैलेंटाइन डे विश करने के लिए उसके घर की छत पर ही पहुंच जाता है लेकिन उसके बाद जो उसका हाल होता है, उसके बाद शायद ही कोई लड़का इस तरह से अपनी गर्लफ्रेंड के घर की छत पर उससे मिलने के लिए जाएगा.

गर्लफ्रेंड की छत पर मिलने पहुंचा था BF, पीछे से आ गई लड़की की मां, फिर जो हुआ, मजा आ जाएगा

Couple Video: सभी जानते हैं कि आजकल प्यार का महीना यानी कि फरवरी चल रहा है. फरवरी में प्यार का सप्ताह भी चल रहा है यानी कि वैलेंटाइन वीक. आजकल जोड़ों में वैलेंटाइन वीक धूम-धड़ाके से मनाया जा रहा है. प्यार के इस खूबसूरत सप्ताह को मनाने के लिए नए-नए जोड़े कहीं चोरी-चोरी आपस में मिल रहे हैं तो कहीं खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इन प्यार के पंछियों के तमाम तरह के मजेदार वीडियोस वायरल होते रहते हैं. हाल ही में ऐसे ही प्यार के पंछी का वीडियो वायरल हो गया है, जिसको देखकर आप हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. अक्सर आपने देखा होगा कि नए प्रेमी जोड़े अगर गलती से पकड़ लिए जाते हैं तो उनके घर पर उनकी जमकर धुनाई होती है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का हम आपके लिए लेकर आए हैं.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

इस वीडियो में एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए, उसको वैलेंटाइन डे विश करने के लिए उसके घर की छत पर ही पहुंच जाता है लेकिन उसके बाद जो उसका हाल होता है, उसके बाद शायद ही कोई लड़का इस तरह से अपनी गर्लफ्रेंड के घर की छत पर उससे मिलने के लिए जाएगा. कुछ सेकेंड्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर नेटिजेंस को खूब हंसा-हंसा कर पागल कर रहा है.

यह भी पढ़ें- 6 बेटियों के बाप ने रचाई 23 साल की लड़की से शादी, सारे दामादों ने कूद-कूद कर किया डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नया नवेला लवर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसके घर की छत पर ही पहुंच जाता है. लड़की पहले से ही उसका इंतजार कर रही होती है. दोनों की बातें एक-दूसरे से चल ही रही होती है कि तभी शायद किसी पड़ोसी ने उन दोनों को देख लिया होता है. वह तुरंत ही लड़की की मां को इन्फॉर्म कर देता है कि उनकी लड़की घर की छत पर ही किसी लड़के से मिल रही है. बस फिर क्या था मां तो मां होती है तुरंत ही अपना देसी शस्त्र उठाकर घर की छत पर आ जाती है. इसके बाद वह लड़का लड़की की मां से बचने के लिए छत पर छिप जाता है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे नया नवेला जोड़ा एक-दूसरे को हग करने वाला था तभी लड़की की मां आती है. इस दौरान लड़का छिपने की कोशिश तो करता है लेकिन ठीक से नहीं छिप पाता है. लड़की तो ऐसे सीधी बनकर खड़ी हो जाती है कि उसने कुछ किया ही ना हो तभी पड़ोसी आग लगाते हुए लड़की की मां को बताता है कि लड़का वहीं पर छिपा हुआ है. इसके बाद महिला लड़के को ढूंढते हुए दबोच लेती है और उसकी पिटाई शुरू कर देती है. महिला से हाथ छुड़ा कर भाग जाता है. इसके बाद महिला का ध्यान अपनी बेटी पर जाता है और उसके बाद वह लड़की को दोबारा चप्पलों से पीटना शुरु कर देती है. 

लड़की की पिटाई के बाद शायद वह दोबारा ही इस तरह से कभी वैलेंटाइन सेलिब्रेट करने की हिम्मत कर पाएगी. यह वीडियो देखने में बेहद फनी है हालांकि इस पर लोग इन नए जोड़े को निब्बा-निब्बी भी कहकर उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Trending news