Video: मस्ती के चक्कर में खतरनाक जगह फंस गई लड़की, बॉयफ्रेंड का हंस-हंस कर बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1569257

Video: मस्ती के चक्कर में खतरनाक जगह फंस गई लड़की, बॉयफ्रेंड का हंस-हंस कर बुरा हाल

Premi Premika Ka Video: लड़की की टीशर्ट बुरी तरह से फंसी में फंसी हुई है और उसका शरीर हवा में लटका हुआ था. लड़की बार-बार हेल्प के लिए चिल्लाती है लेकिन वहीं पर खड़ा उसका लवर उसकी मदद करने के बजाय उस पर जोर जोर से हंसने लगता है. 

Video: मस्ती के चक्कर में खतरनाक जगह फंस गई लड़की, बॉयफ्रेंड का हंस-हंस कर बुरा हाल

Premi Premika Ka Video: सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी दुनिया है, जहां पर हर दिन अतरंगी और बहुत ही मजेदार वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. मनोरंजन का यह सबसे बेहतरीन जरिया है. यहां पर इंसानों को ऐसे-ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिनके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होता है. अब आज के बाद वीडियो को ही देख लीजिए. इसमें एक लड़की ऐसी जगह फंस गई है, जिसको देखकर आप हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे.

लड़की का यह फनी वीडियो पूरी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. कहते हैं मस्ती तो करनी चाहिए लेकिन जरा संभल कर. वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की की मस्ती ही इसके ऊपर भारी पड़ गई है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया है कि कि लड़की का वीडियो वायरल हो गया है.

यह भी पढे़ं- गर्लफ्रेंड की छत पर मिलने पहुंचा था BF, पीछे से आ गई लड़की की मां, फिर जो हुआ, मजा आ जाएगा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह लड़की किसी ओवरब्रिज से छलांग लगाती है. तभी उसके साथ कुछ ऐसा हो गया, कि वह बेचारी फेंसिंग में वहीं पर फंस गई. लड़की जैसे ही नीचे की ओर छलांग लगाती है, वह जमीन पर पहुंचने की बजाय किनारे पर लगी फेंसिंग में फंस जाती है. लड़की की टीशर्ट बुरी तरह से फंसी में फंसी हुई है और उसका शरीर हवा में लटका हुआ था. लड़की बार-बार हेल्प के लिए चिल्लाती है लेकिन वहीं पर खड़ा उसका लवर उसकी मदद करने के बजाय उस पर जोर जोर से हंसने लगता है. वीडियो में आप लड़की के लवर की हंसी साफ सुन सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Video: सफेद सूट में सपना चौधरी के 'कसूती डांस' ने काट दिया बवाल, बूढ़े भी मारने लगे सीटी

 

सोशल मीडिया के लोगों को हंसा हंसा से परेशान कर रहे इस बारे वीडियो में आप लड़की का हाल देख कर खुद भी हंस पड़ेंगे. लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को निकालने के बजाय अपना कैमरा निकाल कर उसका वीडियो बनाना शुरू कर देता है. लड़की बार-बार बुलाती रह जाती है लेकिन वह लड़का उसकी हेल्प के लिए नहीं पहुंचता है. आखिर में कुछ देर बाद लड़की खुद से ही नीचे गिर जाती है और वह खुद भी हंसने लगती है. यह वीडियो देखने में बेहद ही प्यारा है. 

कुछ यूनिक करने के चक्कर में फंसी लड़की का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को beautiful_world_pixs नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Trending news