खिलौनों की तरह 2 खतरनाक सांपों को उनके बिल से खींच लाई लड़की, Video रूह कंपा देगा
Advertisement

खिलौनों की तरह 2 खतरनाक सांपों को उनके बिल से खींच लाई लड़की, Video रूह कंपा देगा

Snake Video: वीडियो में आप जब देखेंगे कि एक लड़की खिलौनों की तरह दो खतरनाक सांपों को पकड़े हुए है तो आपके पैरों के तले से जमीन खिसक जाएगी.

खिलौनों की तरह 2 खतरनाक सांपों को उनके बिल से खींच लाई लड़की, Video रूह कंपा देगा

Snake Video: सांप इतने ज्यादा खतरनाक जीव होते हैं कि उनका जिक्र होते ही कई लोगों की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है. कई सांप इतने ज्यादा खतरनाक होते हैं कि उनके एक बार डसने मात्र से इंसान की जान चली जाती है तो वहीं किंग कोबरा इतने ज्यादा खतरनाक माने जाते हैं कि उनका एक बार का जहर करीब 20 से 25 लोगों की जान ले सकता है. कई बार अगर किसी का सामना सांप से हो भी जाए तो वह अपना रास्ता तुरंत बदल लेता है.

जरूरी नहीं कि सारे सांप जहरीले ही हों लेकिन डर तो लगता ही है. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें एक लड़की की जांबाजी देखकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे. जैसे खिलौनों से खेलते हैं वैसे यह लड़की दो खतरनाक नाग नागिन से खेल रही है. वैसे तो यह नजारा होश उड़ा देने वाला है लेकिन देखकर आपके दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी. वीडियो में आप जब देखेंगे कि एक लड़की खिलौनों की तरह दो खतरनाक सांपों को पकड़े हुए है तो आपके पैरों के तले से जमीन खिसक जाएगी.

यह भी पढ़ें- हिंदू प्रेमिका के लिए मुस्लिम लड़के ने बदला धर्म, नर्मदा नदी में लगाई पवित्र डुबकी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की किसी जगह पर टहल रही होती है, उसके पास में एक खाली जगह पड़ी हुई है, जहां पर कुछ पेड़ पौधे लगे हुए हैं. पास में ही एक छोटा नाला बना हुआ है. चलती हुई लड़की की नजर अचानक दो लिपटे हुए सांपों पर पड़ती है, जो की नाली के अंदर जा रहे होते हैं. लड़की को न जाने क्या सोचता है वह तुरंत भागते हुए जाती है और उन दोनों सांपों को पीछे से पकड़ लेती है.

 
 
 
 

A post shared by Dekh Bhai (@_dekhbhai_)

जैसे ही सांपों को पकड़ का एहसास होता है, वैसे ही वह दोनों तेजी से अपने अपने बिलों में घुसने की कोशिश करने लगते हैं. वीडियो देखकर आप समझ सकते हैं कि सांप किस तरह से अंदर क्यों ताकत लगा रहे हैं. वहीं, लड़की कितनी ताकत बाहर की ओर उन्हें खींचने में लगा रही होती है. यह नजारा देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 

आखिर में लड़की जीत जाती है और वह दोनों सांपों को हाथों से पकड़ कर उठा ले जाती है. काफी कोशिशों के बाद दोनों खतरनाक सांपों का रेस्क्यू कर लेती है. इस खतरनाक वीडियो को देख भाई नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 33 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Trending news