होने वाली दुल्हन के सामने दूल्हे ने भाभी संग किया खतरनाक डांस, Video मचा रहा बवाल
Advertisement

होने वाली दुल्हन के सामने दूल्हे ने भाभी संग किया खतरनाक डांस, Video मचा रहा बवाल

Devar Bhabhi Dance Video: वीडियो में एक भाभी ने अपने देवर की शादी में जो धांसू डांस किया है, वह देखकर लोग बिना तारीफ किए नहीं रह पा रहे हैं. कुछ ही समय में यह वीडियो लाखों व्यूज बटोर चुका है.

होने वाली दुल्हन के सामने दूल्हे ने भाभी संग किया खतरनाक डांस, Video मचा रहा बवाल

Devar Bhabhi Dance Video: भारतीय शादियों में डांस की परंपरा तो हमेशा से रही है. शादी एक ऐसा फंक्शन होता है, जहां पर परिवार का हर सदस्य फिर चाहे वह बच्चा हो या फिर बूढ़ा हो, जमकर डांस करता है. वहीं, घूंघट में रहने वाली बहुएं भी घर की शादी में ऐसा धमाकेदार डांस करती हैं कि खुद परिवार वाले हैरान रह जाते हैं.

देवर-भाभी के डांस की तो बात ही अलग है. देवर-भाभी की जोड़ी जब भी कभी डांस करती है तो इंटरनेट पर आग की तरह उनके वीडियोज वायरल हो जाते हैं. अब आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इस वीडियो में एक भाभी ने अपने देवर की शादी में जो धांसू डांस किया है, वह देखकर लोग बिना तारीफ किए नहीं रह पा रहे हैं. कुछ ही समय में यह वीडियो लाखों व्यूज बटोर चुका है.

यह भी पढे़ं- इस भाभी ने पूरे राजस्थान को बना दिया दीवाना, गांव में घर बैठे कमाती हैं लाखों रुपये

मजेदार बात तो यह है कि देवर हॉट डांस स्टेप में अपनी भाभी को देख-देख कर डांस कर रहा है. दोनों का डांस देखकर आप दोनों की तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. जी हां, इंटरनेट पर हर दिन हजारों वीडियोज वायरल होते हैं कुछ आपको याद रह जाते हैं तो कुछ भूल जाते हैं लेकिन आज का जो वीडियो है, उसमें देवर भाभी की धांसू जोड़ी ने कमाल का डांस किया है. इस वीडियो को देखकर आप दोनों पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. दोनों की एनर्जी, एक्साइटमेंट और जुनून से भरा यu वीडियो ऑनलाइन दुनिया के लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो शायद पटना में किसी शादी का है. वीडियो में तब ज्यादा और मजा आ जाता है, जब भाभी देवर के डांस में देवर की दुल्हन भी एंट्री ले लेती है. इसके बाद तीनों ने जो धांसू डांस किया है, वह देखकर हर किसी का दिल बाग बाग हो जा रहा है. वीडियो देखकर आप खुद ही समझ जाएंगे कि हम इस डांस वीडियो की इतनी तारीफ क्यों कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Viral Video: 'पीली साड़ी वाली' भाभी ने दमदार ठुमकों से हिला दिया इंटरनेट, स्टेप्स देख मचले लोग

यह भी पढे़ं -Viral Video: भाभी ने घूंघट में हाहाकारी डांस करके हिला दिया स्टेज, लोग बोले- एक बार चेहरा दिखा दो

यह भी पढे़ं- Video: आधी रात में देवर-भाभी ने बीच सड़क पर किया जबर्दस्त डांस, खिड़कियों से ताकने लगे पड़ोसी

यह भी पढे़ं-Dance Video: भाभी ने छत पर ही उछल-उछल कर किया खतरनाक डांस, एनर्जी में सपना चौधरी फेल

Trending news